Ajmer News: तांत्रिक ने महिला पर चलाया ऐसा 'जादू,' गहने गिरवी रख दे दिए करोड़ों रुपये

राजस्थान के अजमेर में महिला के साथ करीब दो करोड़ रुपये की ठगी का मामला सामने आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: अजमेर में एक महिला ने घरेलू समस्या से छुटकारा पाने के लिए करीब दो करोड़ रुपये एक तांत्रिक को दे दिए. हालांकि, महिला की पारिवारिक समस्या ठीक नहीं हुआ. महिला ने अपने सोने-चांदी के गहने गिरवी रखकर उस तांत्रिक को रुपये दिए थे. जब महिला को ठगी का अहसास हुआ तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

ढाई साल पहले हुई थी मुलाकात

पीड़ित महिला पायल ने शिकायत दी कि ढाई साल पहले तारागढ़ के रहने वाले सैयद मसीयित हुसैन के साथ जान पहचान हुई थी. इसके बाद हुसैन गुरु नानी के घर आने लगा. इस बीच पायल ने हुसैन को परिवार में भूत-प्रेत का साया, दुख तकलीफ और समस्या होने की बात कही. जिस पर हुसैन ने महिला को तांत्रिक विद्या में उलझाकर समस्या से छुटकारा दिलाने का भरोसा दिलाया.

उधर महिला भी हुसैन की बातों में आ गई और उसके बैंक खातों में ऑनलाइन के साथ नकद रुपये डालने लगी. पीड़ित पायल ने अपने सारे सोने-चांदी के गहने मुथूट फाइनेंस कंपनी में गिरवी रख दिए और वहां से भी बड़ी राशि निकाल ली. ऐसे करते-करते करीब डेढ़ से दो करोड रुपए शातिर हुसैन ने ले लिए. 

ट्रांसजेक्शन की जांच कर ही पुलिस

जब महिला की परेशानी कम नहीं हुई और उसे समझ कि वह ठगी का शिकार हो गई तो उसने हुसैन ने रुपये मांगना शुरू किया. हालांकि हुसैन ने आनाकानी करते हुए रुपये देने से इनकार कर दिया, इस पर पायल ने हुसैन के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस महिला द्वारा सैयद मसीसियत हुसैन को दिए गए रुपए के ट्रांजेक्शन की जांच कर रही है महिला द्वारा कब कितने रुपए किस तरीके से दिए उन साल सभी पहलू पर भी जांच की जा रही है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- बिजनेसमैन को सांसदी का सपना दिखा संत ने की करोड़ों की ठगी, राज्यसभा सदस्य बनवाने का दिया झांसा