Alwar News: रात में बिजली कटौती से परेशान कांग्रेस नेता ने जीएसएस के सामने कपड़े उतार कर किया विरोध प्रदर्शन 

प्रदेश कांग्रेस सचिव बलराम यादव ने कहा कि रोजाना रात को 10:00 बजे से और 1:00 बजे तक बिजली कटौती होती है और इस नौतपा में बूढ़े बच्चे इतने परेशान होते हैं जिसकी हद नहीं. बिजली के इंतजार में घर से बाहर रहते हैं एक तरफ जिला प्रभारी सचिव अलवर में कैंप किए हुए हैं लेकिन बिजली की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
धरना देते कांग्रेस के नेता

Ramgarh News: अलवर जिले रामगढ़ क्षेत्र के यादव नगर गांव में रात में हो रही बार-बार विद्युत कटौती से परेशान ग्रामीणों ने प्रदेश कांग्रेस सचिव बलराम यादव के नेतृत्व में रामगढ़ जीएसएस पर कपड़े उतार कर धरना प्रदर्शन किया. धरना प्रदर्शन की सूचना जैसे ही बिजली विभाग के अधिकारियों को लगी तो उनके हाथ पैर फूल गए और बिजली विभाग के जईएन सोनू शर्मा आनन-फानन  में पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. लेकिन आक्रोशित युवाओं ने बिजली विभाग के अधिकारियों को देखकर मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए. अधिकारियों की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.

प्रदेश कांग्रेस सचिव बलराम यादव ने कहा कि यादव नगर गांव में बार-बार विद्युत कटौती से परेशान लोगों ने रात को 1 बजे बिजली विभाग के जीएसएस पर कपड़े उतारकर धरना प्रदर्शन किया. पुलिस प्रशासन व बिजली विभाग के जईएन के आश्वासन के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त हुआ.

Advertisement

उन्होंने आरोप लगाया कि रोजाना रात को 10:00 बजे से और 1:00 बजे तक बिजली कटौती होती है और इस नौतपा में बूढ़े बच्चे इतने परेशान होते हैं जिसकी हद नहीं. बिजली के इंतजार में घर से बाहर रहते हैं एक तरफ जिला प्रभारी सचिव अलवर में कैंप किए हुए हैं लेकिन बिजली की समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. एक तरफ तो सरकार के जिला प्रभारी इस बात को बोले रहे कि बिजली व पानी कि समस्याओं का प्रशासनिक अधिकारी समाधान करे रहे लेकिन ग्रामीण क्षेत्र में  आए दिन बिजली कटौती ने ग्रामीणों का जीना दूभर कर रखा है.

Advertisement

यह भी पढ़ें- जीत या हार तय करेगी महेंद्रजीत सिंह मालवीया का राजनीतिक भविष्य, दोहरी परीक्षा करनी होगी पास