विज्ञापन
Story ProgressBack

एक्शन मोड में नजर आए बाबा बालकनाथ, अधिकारियों को दी चेतावनी, बोले, 'कहीं अपराध हुआ तो..'

तिजारा विधानसभा से चुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी महंत बालकनाथ योगी ने जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं के साथ डांस किया और पुलिस अधिकारियों को चेताते हुए कहा कि तिजारा में हुए किसी भी क्राइम की जिम्मदेरी आपकी होगी.

Read Time: 3 min
एक्शन मोड में नजर आए बाबा बालकनाथ, अधिकारियों को दी चेतावनी, बोले, 'कहीं अपराध हुआ तो..'

Tijara Vidhansabha Seat: अलवर जिले की सबसे हॉट सीट रही तिजारा विधानसभा से चुनाव जीते भाजपा प्रत्याशी महंत बालकनाथ योगी ने जीत की खुशी में कार्यकर्ताओं के साथ डांस किया. डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में बाबा बालकनाथ 'इक रावण को राम ने मारा एक रावण को मैं मारूंगा तेरी लंका को मैं उजाडूंगा' पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं. 

तिजारा में जीत से कार्यकर्ताओं में है भारी खुशी 

अपराधों के मामले में प्रदेश में नंबर एक में शुमार तिजारा विधानसभा क्षेत्र में बाबा बालकनाथ के जीतने से कार्यकर्ताओं में भारी खुशी है. बालकनाथ ने नामांकन के साथ बुलडोजर चलाकर अपना जनसंपर्क अभियान शुरू किया था. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो बार महंत बालकनाथ के समर्थन में सभा करने तिजारा आए थे.

अपराध की जिम्मेदारी पुलिस अधिकारियों की होगी

इधर, चुनाव जीतने के बाद  विधायक  बाबा बालकनाथ ने स्थानीय पुलिस अधिकारियों को भी चेतावनी दी और कहा कि अगर तिजारा विधानसभा क्षेत्र में कहीं भी चोरी हुई या कोई अपराध हुआ तो इसकी जवाबदेही आपकी होगी. एक्शन मोड पर नजर आए विधायक बालकनाथ कहते हुए दिखाई दिए कि परिणाम आपके पक्ष में आ चुका है. 

प्रशासन के लोग भी सुन लें अगर आज के बाद यहां पर कोई चोरी हुई तो उसकी जवाबदेही प्रशासन की होगी. मुझे अच्छे से पता है, प्रशासन के पास हर घटना और एक-एक पाई की जानकारी होती है. अपने सूत्रों को दौड़ा दो और जो चोरी चपाटी करते हैं उन्हें यह संदेश पहुंचा दो.

बाबा बालकनाथ

तिजारा विधायक

समर्थकों से कानून का पालन करने को कहा

बाबा बालकनाथ ने संबोधित करते हुए कहा, राजस्थान के तिजारा में ही नहीं, हर उस प्रदेश से दूर रहें जहां भारतीय जनता पार्टी की सरकार है. वहां से भी अपराधी दूर रहें. उन्होंने अपने समर्थकों को भी नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि हम सबको साथ रहना है. चुनाव जीतने के बाद उत्साह में रहें, लेकिन कानून का पूरी तरह पालन करें.

यह भी पढ़ें- बाबा बालकनाथ से हारने वाले कांग्रेस प्रत्याशी इमरान खान समर्थकों से बोले ,-' अगले दो-तीन दिन घर से बाहर मत निकलना क्यूंकि ...'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close