विज्ञापन

पाली में भारी बारिश के बाद बांडी नदी उफान पर, महिला डॉक्टर गाड़ी समेत पानी में बही

राजस्थान के पाली में भारी बारिश के बाद बांडी नदी उफान पर आ गई है, जिसमें एक बाइक सवार मजदूर और महिला डॉक्टर पानी में बह गए.  

पाली में भारी बारिश के बाद बांडी नदी उफान पर, महिला डॉक्टर गाड़ी समेत पानी में बही
पाली में भारी बारिश के बाद बांडी नदी उफान पर

Rajasthan News: राजस्थान में भारी बारिश का दौर जारी है. इसकी वजह से हादसे लगातार बढ़ते जा रहे हैं. पाली जिले की बात करें तो यहां भारी बारिश के कारण सभी नदी नाले उफान पर हैं. नदियां खतरे के निशान से ऊपर बह रही हैं. पुल के ऊपर पानी की 2-3 फीट ऊंची चादर चल रही है, जिस कारण कई गांवों और सड़कों का संपर्क कट गया है. ऐसे में जो लोग जान जोखिम में डालकर बाइक या कार से नदी पार करने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें से कुछ हादसे का शिकार हो जा रहे हैं.

बाइक सहित बह गया मजदूर 

जानकारी के अनुसार पाली शहर से गुजरने वाली बांडी नदी अपने तेज वेग से बह रही है. जिला प्रशासन की ओर से नदी में सुरक्षा का कोई इंतजाम नहीं किया गया है. नदी की पुलिया पर ट्रैफिक ज्यादा होने के कारण लोग बहते पानी में उतर गए. इसी बीच मजदूरी करने वाला एक युवक अपनी बाइक लेकर बहते पानी को पार करने के लिए नदी में उतर गया. पानी का बहाव तेज होने के कारण बाइक सवार रमेश पानी में बह गया. गनीमत रही कि टैक्टर चालक ने रस्सी फेंक कर उसे बचा लिया, जिससे बड़ा हादसा नहीं हुआ और बाइक सवार बच गया.

पानी से महिला डॉक्टर को निकालते लोंग

पानी से महिला डॉक्टर को निकालते लोग 

कार सहित बही महिला डॉक्टर  

इस घटना के कुछ देर बाद ही बांडी नदी को पार करने के लिए एक महिला डॉक्टर अपनी कार लेकर बहते पानी में उतर गयी. पानी के तेज प्रवाह के कारण कार भी पानी मे बह गई. गनीमत रही कि कार नदी में फंस गई, वहां मौजूद लोगों ने रस्सी फेंक कर महिला डॉक्टर खेमलता टिलवानी को बाहर निकाल लिया. वहीं क्रेन की मदद से कार को बाहर निकाला गया. दोनों घटनाओं के बाद भी लोग नदी पार करते नजर आए.

पानी में बह गया 45 साल का आदमी

पानी में बह गया 45 साल का आदमी

बह गया 45 साल का आदमी  

जानकारी मिली है कि मारवाड़ जंक्शन के बिठौड़ा गांव में नदी तेज वेग से बह रही है. इसी बीच 45 साल का एक आदमी पानी में नहाने के लिए उतर गया. आस-पास के लोगों ने उसे बहुत मना किया पर आदमी नहीं माना और पानी में उतर गया. तेज वेग के कारण वह पानी में बह गया. कुछ देर के बाद वह अधेड़ उम्र का आदमी पानी की लहरों के बीच गायब हो गया. अंधेरे के कारण रेस्क्यू टीम को रोका गया जिसके बाद शनिवार को उपखण्ड अधिकारी गौरीशंकर शर्मा ने दुबारा से रेस्क्यू शुरू करवाया. आदमी की तलाश जारी फिलहाल उसका कोई पता नहीं लग पाया है. 

यह भी पढ़ें -राजस्थान की सबसे बड़ी गणेश प्रतिमा, जहां मुस्लिम भी भगवान को देते हैं अपने निकाह का पहला निमंत्रण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में पेट्रोल 10 रुपये और डीजल 8 रुपये कम हो सकती है, जनता के साथ हो रही ठगी- अशोक गहलोत
पाली में भारी बारिश के बाद बांडी नदी उफान पर, महिला डॉक्टर गाड़ी समेत पानी में बही
Minister Suresh Rawat hits back at Ashok Gehlot on the issue of ERCP
Next Article
ERCP के मुद्दे पर मंत्री सुरेश रावत का अशोक गहलोत पर पलटवार, कहा-काम करते तो घर नहीं बैठते
Close