विज्ञापन
Story ProgressBack

Banswara Car Fire: चलती कार में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान, वायरल हुआ वीडियो

राजस्थान में बांसवाड़ा जिले के एक गांव में अचानक चलती कार में आग लग गई. इस दौरान समय रहने ड्राइवर चलती कार से कूद गया, जिससे उसकी जान बच गई. कार में भीषण आग का वीडियो इस वक्त वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 min
Banswara Car Fire: चलती कार में लगी भीषण आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई अपनी जान, वायरल हुआ वीडियो

Rajasthan News: राजस्थान में बांसवाड़ा (Banswara) जिले के गढ़ी थाना क्षेत्र में भंडारिया तालाब (Bhandaria Pond) के पास  उस समय सनसनी फैल गई जब एक चलती हुई कार आग के गोले में तब्दील (Car Fire) हो गई और देखते ही देखते कार पूरी तरह जल कर खाक हो गई. गनीमत यह रही कि समय रहते कार चालक कूद कर बाहर निकल आया, जिससे उसकी जान बच गई.

शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग

कार चालक भरत दास ने बताया कि वह अपनी कार से बोरी गांव में एक परिचित को छोड़ने के लिए गया हुआ था और वहां से वापस घर लोट रहा था. इसी दौरान गढ़ी के भंडारिया तालाब के पास कार के एक हिस्से में धुआं निकलता हुआ नजर आया. वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही कार में आग लग गई, जिस पर उसने कार की गति को कम की और बाद में गाड़ी को रोक कर वह कार से कूद गया. उसने बताया कि कार में शॉर्ट सर्किट से अचानक से एक हिस्से में आग लग गई. 

चंद मिनटों में खाक हो गई कार

इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने गढ़ी पुलिस एव परतापुर नगर पालिका को इसकी जानकारी दी. जिसकी सूचना पर मौके पर गढ़ी थाने का जाप्ता एव दमकल की गाड़ी भी मौके पर पहुंची. जिसके बाद आग पर काबू पाया गया. लेकिन तब तक कार पूरी तरह से खाक हो चुकी थी. यह तो गनीमत रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया और कोई जनहानी नहीं हुई.

वापस आने के दौरान हुआ हादसा

कार चालक भरत दास ने बताया कि यह गनीमत रही कि यह हादसा परिचितों को छोड़कर वापस आने के दौरान हुआ. यह हादसा पहले होता तो जनहानी हो सकती थी, क्योंकि कार में चार लोग सवार थे और सामान भी था. इससे यदि शॉर्ट सर्किट होता तो सभी का कार से बाहर निकलना मुश्किल हो जाता और संभव है कि इससे जनहानी भी हो जाती.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close