विज्ञापन
Story ProgressBack

धौलपुर में 30000 का इनामी डकैत बंटू उर्फ गजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार, राजस्थान के साथ-साथ मध्यप्रदेश में फैला रखा था आंतक

गिरफ्तार डकैत बंटू उर्फ गजेंद्र गुर्जर के खिलाफ राजस्थान एवं मध्य प्रदेश में हत्या, हत्या के प्रयास,लूट, डकैती जैसी संगीन धाराओं में मामला दर्ज हैं. डकैत विगत लंबे समय से अपनी गैंग के साथ बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहा था.

Read Time: 3 min
धौलपुर में 30000 का इनामी डकैत बंटू उर्फ गजेंद्र गुर्जर गिरफ्तार, राजस्थान के साथ-साथ मध्यप्रदेश में फैला रखा था आंतक
धौलपुर में पुलिस के हत्थे चढ़ा 30 हजार का इनामी डकैत.

Dholpur News: शुक्रवार को राजस्थान के धौलपुर जिले की पुलिस ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की. पुलिस ने 30 हजार रुपए के इनामी डकैत बंटू उर्फ गजेंद्र गुर्जर को गिरफ्तार किया. बंटू ने राजस्थान के साथ-साथ मध्य प्रदेश में भी आतंक का जाल फैला रखा था.  उसके पास से अवैध हथियार के साथ-साथ जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए. पुलिस ने बताया कि वह कई संगीन धाराओं के मामलों में फरार चल रहा था. पुलिस ने बताया कि 
राजस्थान और मध्य प्रदेश के फरार इनामी बदमाश को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इनामी बदमाश के पास से पुलिस ने 315 बोर का देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. गिरफ्तार किए गए बदमाश पर एक दर्जन से अधिक चोरी और लूट के मुकदमे दर्ज हैं. जिस पर एसपी धौलपुर द्वारा 10 हजार रुपए और मध्य प्रदेश पुलिस द्वारा 30 हजार रुपए का इनाम घोषित है.

कार्रवाई को लेकर कोतवाल रामकिशन यादव ने बताया कि थाने के एएसआई दिलीप सिंह को मुखबिर से सूचना मिली थी कि इनामी बदमाश बंटू उर्फ गजेंद्र (21) पुत्र रामावतार निवासी टुंडेकापुरा बडुआ माता मंदिर के पास पैदल-पैदल जा रहा है. जिस सूचना पर थाना प्रभारी के साथ एएसआई दिलीप सिंह, कांस्टेबल वीर सिंह, रामरूप और हंसराम मौके पर पहुंचे. जहां मंदिर के पास पुलिस की दो टीम बनाई गई. पुलिस की टीम को देखकर बदमाश भागने लगा.

पीछा कर पुलिस ने दबोचा

जिसका पीछा कर कोतवाली पुलिस ने उसे दबोच लिया. बदमाश के पास से पुलिस ने 315 बोर का देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस बरामद कर लिए.कोतवाल ने बताया कि बदमाश की गिरफ्तारी को लेकर कई दिनों से मध्य प्रदेश के साथ कोतवाली थाने की अलग-अलग टीम लगातार दबिश की कार्रवाई कर रही थी. जिस दबाब को देखते हुए बदमाश फरार चल रहा था. उन्होंने बताया कि बदमाश के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है.

कई संगीन मामलों का आरोपी है बंटू

गिरफ्तार डकैत बंटू उर्फ गजेंद्र गुर्जर के खिलाफ राजस्थान एवं मध्य प्रदेश में हत्या, हत्या के प्रयास,लूट, डकैती जैसी संगीन धाराओं में अभियोग पंजीबद्ध हैं. डकैत विगत लंबे समय से अपनी गैंग के साथ बड़ी वारदातों को अंजाम दे रहा था. हाल ही में मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में भी लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मुरैना जिला पुलिस की तरफ से 30000 का इनाम घोषित किया हुआ था.

बड़ी वारदातें खुलने की संभावना

कोतवाली थाना प्रभारी रामकिशन यादव ने बताया डकैत बंटू उर्फ गजेंद्र गुर्जर को गिरफ्तार कर पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है. अनुसंधान में बड़ी वारदातों के खुलने की संभावना दिखाई दे रही है. डकैत की गैंग में अन्य सदस्य भी शामिल हो सकते हैं. फिलहाल आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें - धौलपुर में पुलिस और डकैतों के बीच मुठभेड़, 25-25 हजार रुपए के दो इनामी बदमाशों को जंगल से दबोचा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close