विज्ञापन
Story ProgressBack

Bank Loot: लोकसभा चुनाव के बीच बैंक में लाखों की लूट, हवाई फायर करते रुपए लूट भागे बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव को लेकर इस समय पूरे देश में इस तरह में पुलिस-प्रशासन विशेष मुस्तैदी में है. लेकिन इसके बाद भी अपराधियों का हौसला टूटता नजर नहीं आ रहा है. बुधवार को अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े बैंक में लाखों रुपए की लूट को अंजाम देते हुए पुलिस को खुली चुनौती दी.

Read Time: 3 min
Bank Loot: लोकसभा चुनाव के बीच बैंक में लाखों की लूट, हवाई फायर करते रुपए लूट भागे बदमाश, CCTV में कैद हुई वारदात
सीसीटीवी में बैंककर्मियों पर बदूंक ताने खड़े दिखे नकाबपोश बदमाश.

Baran Bank Loot: लोकसभा चुनाव के पहले चरण में जिन-जिन क्षेत्रों में 19 अप्रैल को मतदान होना है, वहां आज नामांकन की आखिरी तिथि है. चुनाव को लेकर प्रशासन को विशेष अलर्ट रखा गया है. लेकिन इसके बाद भी अपराधी अपने वारदातों से नहीं चूक रहे हैं. बुधवार को ऐसा ही एक मामला राजस्थान के बारां जिले से सामने आया. जहां दो अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े में बैंक में घूसकर लाखों रुपए लूट लिए. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस छानबीन में जुट गई है. बैंक लूट की ये वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

बारां जिले के बडगांव में दिनदहाड़े लूट

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को बारां में दिनदहाड़े बन्दूक की नोक पर बैंक में डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया. यह घटना बारां जिले के बडगांव में दिनदहाड़े हुई. जहां बदमाशों ने यूको बैंक में लाखों रुपए लूट लिए. लूट के बाद बदमाश पिस्तौल से हवाई फायर करते  हुए भाग निकले. पुलिस बदमाशों की धरपकड़ में जुटी है. 

बताया गया कि बैंक डकैती में दो नकाबपोश बदमाश शामिल थे. जो मोटरसाइकिल से बैंक पहुंचे. और बंदूक की नोंक पर 10.75 लाख रुपए लूटते हुए हवाई फायर कर भाग गए.

बाइक सवार दो बदमाशों ने लूटे लाखों रुपए

स्थानीय लोगों ने बताया कि बारां जिल के सीसवाली कस्बे के बडगांव में दिनदहाड़े बदमाशों ने यूको बैंक को लूट लिया है. जानकारी के अनुसार दो मोटरसाइकिल सवार बैंक में आए थे. दोनो के मुंह पर नकाब लगा हुआ था व बैंक मे घुसकर पिस्तौल से दो हवाई फायर कर दिया. दोनों बदमाशों ने पिस्तौल से हवाई फायर करके लगभग 10 लाख 75 हजार की नगदी लूटकर ले गए.

पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही, मामले की जांच शुरू

सूचना पर अन्ता डीवाईएसपी श्योजीलाल मीणा, सीआई राजेन्द्र प्रताप मीणा मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. पुलिस ने आसपास के इलाके में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश में जुट गई है. बताते चले कि बारां झालावाड़ लोकसभा सीट में आती है. जहां दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है. 

यह भी पढ़ें - वसुंधरा राजे के बेटे को 15 साल बाद फिर चुनौती देंगी उर्मिला जैन भाया, जानें कैसे हैं सियासी समीकरण?
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close