विज्ञापन

बारां में गणेश विसर्जन के दौरान दो पक्षों में पत्थरबाजी, बाइक में लगाई आग; कई घायल

गणेश विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी और धारदार हथियार से हुए हमले में बारां में कई लोग घायल हुए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बारां में गणेश विसर्जन के दौरान दो पक्षों में पत्थरबाजी, बाइक में लगाई आग; कई घायल
बारां में पत्थरबाजी, बाइक में लगाई आग

Rajasthan News: राजस्थान के बारां जिले में गणेश विसर्जन के दौरान मामली बात को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की और दो बाइक को आग के हवाले कर दिया. झगड़े में दोनों पक्षों के करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए हैं. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल ले जाया गया.

झगड़े में धारदार हथियार से हमला

जानकारी के अनुसार, अंता के समीप बड़गांव पुलिया पर गणेश विसर्जन के दौरान दो पक्षों में झगड़ा हो गया. जिसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थरबाजी की. यहीं नहीं, इस दौरान धारदार हथियार से हमले की भी बात सामने आई है. झगड़े में दो बाइक को आग के हवाले कर दिया गया. 

नदी में पत्थर फेंकने से उपजा विवाद

अन्ता डीवाईएसपी श्यौजी लाल मीणा ने बताया कि देर शाम गुर्जर समाज व बंजारा समाज के लोग गणेश विसर्जन के दौरान नदी पर मौजूद थे. गणेशपुरा के रहने वाले बंटी गुर्जर ने गणेश विसर्जन के दौरान नदी में भैंस आ जाने पर पत्थर फेंका, लेकिन पत्थर भैंस को न लगकर बंजारा समाज के एक लड़के के लग गया. हालांकि, राजीनामे के तौर पर बंजारा समाज के लोगों ने चोटिल लड़के का इलाज करने की बात कहकर मामला खत्म करने को कहा, लेकिन पत्थर फेंकने वाला बंटी गुर्जर ने इलाज कराने से मना कर दिया.

करीब एक दर्जन लोग घायल

इस बात को लेकर मामला बढ़ गया और जब दोनों समाज के अन्य लोगों को घटना के बारे में पता चला तो वे मौके पर पहुंच गए. आपस में भिड़ गए और जमकर पत्थरबाजी हुई. इस दौरान दो मोटरसाइकिलों को आग के हवाले कर दिया. डीवाईएसपी ने बताया कि इसमें गुर्जर समाज के करीब 6 लोग और बंजारा समाज के 9 लोग घायल हुए हैं. वहीं बंजारा समाज के सुरेश बंजारा को हालत गंभीर होने पर कोटा रेफर किया गया है. बाकी अन्य घायलों को अस्पताल में इलाज चल रहा है. दोनों पक्षों की ओर शिकायत मिलने पर पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी. 

यह भी पढ़ें- लेबनान पेजर ब्लास्टः 8 की मौत, 2750 घायल; हिज्बुल्लाह लडाकों का पेजर्स कैसे बना मौत का कारण?

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
प्रधानमंत्री आवास योजना ग्रामीण के 3222 लाभार्थियों को मिला घर, 210 कर्मियों को मिला वेलकम किट
बारां में गणेश विसर्जन के दौरान दो पक्षों में पत्थरबाजी, बाइक में लगाई आग; कई घायल
ACB Action in Phalodi female sarpanch brother-in-law caught red-handed taking bribe of Rs 10,000
Next Article
फलोदी में महिला सरपंच का जेठ ACB के हत्थे चढ़ा, 10 हजार रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया
Close