बाड़मेर में युवक के साथ घिनौनी हरकत,चचेरे भाइयों ने अर्धनग्न कर पीटा, फिर पिलाया पेशाब

Rajasthan News: बाड़मेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर उसे जबरन पेशाब पीने को मजबूर किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
B

Barmer Viral Video: राजस्थान के बाड़मेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग जिले के एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और उसके साथ घिनौनी हरकत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी युवक को अर्धनग्न कर पीट रहे हैं, फिर उसे बोतल में डालकर पेशाब पीने के लिए मजबूर करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वीडियो बाड़मेर जिले के चोहटन क्षेत्र के धनाऊ थाना अंतर्गत बामनोर गांव का बताया जा रहा है.

युवक को पिलाया पेशाब

बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसराम बोस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की गई और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही शुरुआती जांच में सामने आया कि पीड़ित युवक किसी के घर में घुस गया था, जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि मामले को लेकर शिकायतकर्ता से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जाएगी, लेकिन मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला.वहीं पुलिस ने इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर शांति बनाए रखने की अपील की है.

Advertisement

16 सितंबर की है घटना

इस मामले में पीड़ित जुंजाराम ने धनाऊ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि 16 सितंबर को वह अपने घर जा रहा था. इस दौरान उसके चचेरे भाई भगवानाराम तेजाराम व गेनाराम ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की तथा अर्धनग्न कर पेशाब पिलाया. मामले को गंभीरता से लेते हुए धनाऊ थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Advertisement

यह भी पढ़ें: उदयपुर में 'आदमखोर' तेंदुए को पकड़ने पहुंची आर्मी, 2 दिन में 3 लोगों की जा चुकी है जान

Advertisement
Topics mentioned in this article