विज्ञापन

बाड़मेर में युवक के साथ घिनौनी हरकत,चचेरे भाइयों ने अर्धनग्न कर पीटा, फिर पिलाया पेशाब

Rajasthan News: बाड़मेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर उसे जबरन पेशाब पीने को मजबूर किया जा रहा है.

बाड़मेर में युवक के साथ घिनौनी हरकत,चचेरे भाइयों ने अर्धनग्न कर पीटा, फिर पिलाया पेशाब
Barmer Viral Video

Barmer Viral Video: राजस्थान के बाड़मेर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग जिले के एक युवक की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं और उसके साथ घिनौनी हरकत करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि आरोपी युवक को अर्धनग्न कर पीट रहे हैं, फिर उसे बोतल में डालकर पेशाब पीने के लिए मजबूर करते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वीडियो बाड़मेर जिले के चोहटन क्षेत्र के धनाऊ थाना अंतर्गत बामनोर गांव का बताया जा रहा है.

युवक को पिलाया पेशाब

बाड़मेर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जसराम बोस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की गई और आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है. साथ ही शुरुआती जांच में सामने आया कि पीड़ित युवक किसी के घर में घुस गया था, जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि मामले को लेकर शिकायतकर्ता से संपर्क कर आगे की कार्रवाई की जाएगी, लेकिन मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला.वहीं पुलिस ने इस मामले में जल्द से जल्द आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर शांति बनाए रखने की अपील की है.

16 सितंबर की है घटना

इस मामले में पीड़ित जुंजाराम ने धनाऊ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है, जिसमें उसने बताया कि 16 सितंबर को वह अपने घर जा रहा था. इस दौरान उसके चचेरे भाई भगवानाराम तेजाराम व गेनाराम ने उसका रास्ता रोककर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की तथा अर्धनग्न कर पेशाब पिलाया. मामले को गंभीरता से लेते हुए धनाऊ थाना पुलिस ने पीड़ित की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें: उदयपुर में 'आदमखोर' तेंदुए को पकड़ने पहुंची आर्मी, 2 दिन में 3 लोगों की जा चुकी है जान

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
आखिर किसके निशाने पर हैं भीलवाड़ा के मंदिर? हर दूसरे दिन हो रही माहौल बिगाड़ने की कोशिश
बाड़मेर में युवक के साथ घिनौनी हरकत,चचेरे भाइयों ने अर्धनग्न कर पीटा, फिर पिलाया पेशाब
Jodhpur SDM Priyanka Bishnoi Death Case: Health Minister Gajendra Singh Khinvsar said - FIR should been registered
Next Article
जोधपुर SDM प्रियंका बिश्नोई की मौत मामले में स्वास्थ्य मंत्री गजेंद्र सिंह खींवसर बोले- FIR दर्ज होनी चाहिए थी
Close