छत पर सो रहे युवक की हत्या, सुबह परिवार वालों को चारपाई पर पड़ा मिला शव, छानबीन में जुटी पुलिस

22 वर्षीय मृतक जोगाराम रात को खाना खाकर घर की छत पर सोया था. सुबह जब उसे उठाने छत पर पहुंचे तो चारपाई पर उसका शव मिला.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Barmer Murder Case: राजस्थान में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. अब सवाल ये उठता है कि लोग अपने घर पर भी सुरक्षित नहीं रहेंगे तो कहा रहेंगे. बाड़मेर जिले के रामसर थाना अंतर्गत बसरा गांव के अंदर रात में छत पर सो रहे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मृतक के परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताया है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक रात में छत पर सोया था सुबह घर वाले जब उठाने के लिए गए तो चारपाई पर युवक का शव मिला था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर FSL टीम को मौके पर बुलाया है और साक्ष्य जुटाकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी.

Advertisement
बता दें कि युवक पूना में लकड़ी का काम करता था और 15 दिन पहले ही गांव लौटा था. घटनास्थल पर युवक का टूटा हुआ फोन मिला है. पुलिस मृतक के फोन कॉल की डिटेल के आधार पर भी जांच में जुटी हुई है.

शरीर पर मिलें चोट के निशान

घटना रामसर थाना अंतर्गत बसरा गांव की सुथारो की ढाणी की है. परिजनों के अनुसार 22 वर्षीय मृतक जोगाराम रात को खाना खाकर घर की छत पर सोया था. सुबह जब उसे उठाने छत पर पहुंचे तो चारपाई पर उसका शव मिला. उसके पेट और हाथों पर धारदार हथियार के घाव और सर पर गंभीर चोट का निशान था. ऐसे में परिजनों ने युवक की हत्या का अंदेशा जताया है. पुलिस के अनुसार युवक के किसी के साथ फोन पर देर तक बात करने की जानकारी सामने आई है और पुलिस को घटनास्थल पर युवक का फोन भी टूटा हुआ मिला है.

Advertisement

पुलिस ने जुटाए ये साक्ष्य 

बाड़मेर पुलिस अधीक्षक नरेंद्र सिंह मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है घटनास्थल पर युवक का टूटा हुआ फोन बरामद हुआ है और पूछताछ में भी सामने आया कि वह किसी से फोन पर लंबी बात कर रहा था ऐसे में कॉल डिटेल के आधार पर भी पुलिस जांच में जुटी हुई है और आरोपी कोई भी हो पुलिस जल्द इस मामले की तह तक जाकर पूरी वारदात का खुलासा करेगी.

Advertisement

ये भी पढ़ें- राजस्थान में सामने आई विधायक की दबंगई, फोन कर अधिकारी को धमकाया, Audio हुआ वायरल तो दी ये सफाई 

Topics mentioned in this article