विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

Battle of Rajasthan : प्रत्याशी ने फेसबुक पर मांगी आर्थिक मदद, खूब हो रहे ट्रोल, जानें प्रत्याशी की कुल संपत्ति

डूंगरपुर से भारतीय आदिवासी पार्टी (BAP) प्रत्याशी कांतिलाल रोत ने सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक पर एक लाल रंग के टैम्पलेट पोस्ट की है, जिसमें उनकी फोटो भी लगी है, जिसके नीचे केनरा बैंक की अकाउंट डिटेल भी लिखी गई है. 

Read Time: 3 min
Battle of Rajasthan : प्रत्याशी ने फेसबुक पर मांगी आर्थिक मदद, खूब हो रहे ट्रोल, जानें प्रत्याशी की कुल संपत्ति
कांतिभाई रोत (फाइल फोटो)

Rajasthan Assembly Election 2023: डूंगरपुर जिले में एक प्रत्याशी ने चुनाव खर्च के लिए क्राउड फंडिंग शुरू की है. भारतीय आदिवासी पार्टी (BAP) उम्मीदवार कांतिलाल रोत ने बाकायदा फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए लोगों से पैसे मांगे हैं, लेकिन डूंगरपुर विधानसभा सीट से मैदान में उतरे बाप प्रत्याशी कांतिलाल का यह तरीका लोगों को पंसद नहीं आया है और फेसबुक पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. हालांकि कई लोग सहयोग करने की बात भी कही हैं.

क्राउड फंडिंग के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील करने वाले बाप प्रत्याशी कांतिलाल रोत ने डूंगरपुर रिटर्निंग अधिकारी को पेश किए गए नामांकन में अपनी कुल नेटवर्थ 4 लाख 86 हजार 130 रुपए बताई है.
रिटर्निंग अधिकारी में जमा किया गया कांतिलाल रोत का हलफनामा

रिटर्निंग अधिकारी में जमा किया गया कांतिलाल रोत का हलफनामा

रिपोर्ट के मुताबिक फेसबुक अकाउंट पर चुनाव खर्च के लिए आर्थिक सहयोग के लिए किया गया पोस्ट प्रत्याशी कांतिलाल रोत का शायद लोगों को पसंद नहीं आया है, जिससे वो लगातार ट्रोलों के निशाने पर हैं. कांतिलाल ने सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक पर एक लाल रंग के टैम्पलेट पोस्ट की है, जिसमें उनकी फोटो भी लगी है, जिसके नीचे केनरा बैंक की अकाउंट डिटेल भी लिखी गई है. 

कांतिलाल ने इस पोस्ट में लिखा है, साथियों मैं कांतिलाल रोत (कांतिभाई आदिवासी) डूंगरपुर विधानसभा से प्रत्याशी हूं. आदिवासी, अल्पसंख्यक, दलित और पिछड़ों के आत्मसम्मान और हिस्सेदारी की लड़ाई पिछले 20 वर्षो से लड़ता आ रहा हूं. इस संघर्ष को विधानसभाओं में जारी रखने के लिए आज मुझे आपके आर्थिक सहयोग की जरूरत है. आप इसमें सहभागी बने. 

कांतिलाल ने सोशल मीडिया एकाउंट फेसबुक पर एक लाल रंग के टैम्पलेट पोस्ट की है, जिसमें उनकी फोटो भी लगी है, जिसके नीचे केनरा बैंक की अकाउंट डिटेल भी लिखी गई है. 

लेकिन सोशल मीडिया पर किया गया कांतिलाल रोत की उक्त अपील उनको उल्टी पड़ रही है, क्योंकि उक्त अपील के बाद उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. कई लोगो ने इसे बिजनेस बताया तो कई लोग आर्थिक से रूप से मजबूत प्रत्याशी को ही टिकट देने की बात कही है.

वहीं कई लोगों ने उन्हें सुझाव देते हुए लिखा है कि वो चौरासी से विधायक राजकुमार रोत ओर सागवाड़ा से विधायक रामप्रसाद डिंडोर के पास करोड़ों की संपत्ति बताने वाले कैंडीडेट से पैसे लेकर चुनाव लड़ने की बात कही है. हालाकि कुछ लोगों ने सहयोग करने की बात भी लिखी है. 

ये भी पढ़ें-स्कॉलरशिप के पैसे से छात्राओं ने खरीदी पिस्टल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close