विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 09, 2023

स्कॉलरशिप के पैसे से छात्राओं ने खरीदी पिस्टल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार

चौरासी थाना पुलिस ने पिस्तौल के साथ फोटो पोस्ट करने वाली 2 लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों लड़कियों ने स्कॉलरशिप के पैसे से बेणेश्वर मेले से नकली पिस्तौल खरीदी थी. पुलिस अब दोनो से पूछताछ कर रही है.

Read Time: 3 min
स्कॉलरशिप के पैसे से छात्राओं ने खरीदी पिस्टल, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर, अब पुलिस ने किया गिरफ्तार
गिरफ्तार छात्राएं

Rajasthan News: वैसे तो स्कॉलरशिप के पढ़ाई के लिए विद्यार्थियों को प्रदान की जाती है, लेकिन राजस्थान में स्कॉलरशिप के पैसे से लड़कियों ने पिस्तौल खरीद कर सबको चकित कर दिया. डूंगरपुर जिले की चौरासी थाना पुलिस ने पिस्तौल के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट करने वाली दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है.

रिपोर्ट के मुताबिक दोनों लड़कियां राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गंधवा की छात्राएं हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों लड़कियों ने स्कॉलरशिप के पैसे से बेणेश्वर मेले से नकली पिस्तौल खरीदी थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध होने के लिए हथियार के साथ फोटो पोस्ट की थी. पुलिस ने दोनों लड़कियों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार किया है, उनसे पूछताछ की जा रही है.

बाइक पर बैठकर पिस्तौल के साथ पोस्ट किया फोटो

चौरासी थानाधिकारी अमृतलाल ने बताया कि सोशल मीडिया पर हथियार के साथ फोटो या वीडियो बनाकर अपलोड करने वालो पर नजर रखी जा रही है. इस दौरान 2 लड़कियों की ओर से बाइक पर बैठकर पिस्तौल के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए हुए मिलें. पुलिस ने बाइक और दोनो लड़कियों के बारे में पता किया. उनकी पहचान क्रमशः करिश्मा पुत्री अर्जुन बलात निवासी गंधवा ओर भावना पुत्री हरिश्चंद्र रंगोत निवासी गंधवा फला आकलिया के रूप में हुई है.

छात्रवृत्ति के पैसे से मेले में खरीदा था नकली पिस्तौल

पुलिस के मुताबिक उक्त फोटो राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गंधवा की छात्रों की ओर से पोस्ट किए गए थे. दोनों छात्रों को डिटेन कर पूछताछ किया तो उन्होंने बाइक पर बैठकर पिस्तौल के साथ फोटो खींचना स्वीकार किया. भावना ने ये भी बताया कि छात्रवृत्ति के मिले 2200 रुपए से उसने ये नकली पिस्तौल बेनेश्वर मेले से खरीदे थे. पुलिस ने दोनो लड़कियों को शांतिभंग में गिरफ्तार करते हुए पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Assembly Election 2023: अशोक गहलोत की और बढ़ी मुश्किल, क्यों तूल पकड़ रहा है मामला, यहां हैं पूरा ब्यौरा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close