विज्ञापन
Story ProgressBack

रिजल्ट से पहले CM गहलोत के सलाहकार और कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार पहुंचे ख्वाजा के दर पर

कांग्रेसी नेता और मुख्यमंत्री के सलाहकार दानिश अबरार ने शनिवार को मतगणना से एक दिन पहले अजमेर पहुंचकर विश्व प्रसिद्ध महान सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में हाज़िरी लगाई और मखमली चादर के साथ अकीदत के फूल पेश किए. 

Read Time: 2 min
रिजल्ट से पहले CM गहलोत के सलाहकार और कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अबरार पहुंचे ख्वाजा के दर पर
दरगाह पर चादर चढ़ाने जाते कांग्रेसी नेता दानिश अबरार

रविवार को राजस्थान में विधानसभा चुनाव की मतगणना होने वाली है ऐसे में प्रदेश के नेताओं पर तनाव की लकीरें बढ़ती जा रही हैं. कांग्रेसी नेता और मुख्यमंत्री के सलाहकार दानिश अबरार ने शनिवार को मतगणना से एक दिन पहले अजमेर पहुंचकर विश्व प्रसिद्ध महान सूफी संत हज़रत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में हाज़िरी लगाई और मखमली चादर के साथ अकीदत (श्रद्धा) के फूल पेश किए. 

ख़्वाजा साहब की दरगाह के ख़ादिम अध्यक्ष सैयद अहसान यासिर चिश्ती ने सभी को दर्शन कराई और दस्तारबंदी (पगड़ी करना) करने के बाद दरग़ाह शरीफ़ का तबरुक (आशिर्वाद) लिया.

जियारत (दर्शन करना) के बाद  मीडिया से बात करते हुए उन्होंने बताया कि 3 दिसम्बर को राजस्थान विधानसभा में पूर्ण बहुमत से कोंग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

राजस्थान विधानसभा चुनाव के साथ साथ अन्य राज्यो में कोंग्रेस की सरकार बने राज्य में कांग्रेस की वापस सरकार बने इसके लिए विशेष दुआ मांगी. इस अवसर पर दानिश अबार के साथ उनकी पत्नी उनके खादिम और युथ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष सयैद भी मौजूद रहे.

मालूम हो राजस्थान में विधानसभा का चुनाव 199 सीटों पर बीते 25 नवम्बर को सम्पन्न हुआ था और चुनाव का परिणाम तीन दिसम्बर को घोषित होना है जिसको लेकर नेता मंदिर, मस्जिद, दरगाहों पर मत्था टेक रहे हैं और अपनी जीत की दुआएं मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Politics: 'दानिश अबरार के कहने पर पुलिस ने BJP कार्यकर्ताओं को पीटा', शिकायत लेकर चुनाव आयोग पहुंचे किरोड़ी मीणा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close