विज्ञापन
Story ProgressBack

Bhajanlal Vs Kejriwal : भ्रष्टाचार पर सीएम भजनलाल का केजरीवाल पर हमला, बोले-खुद जमानत पर बाहर हैं, जनता उन्हें गंभीरता से नहीं लेती

Lok Sabha Election 2024: राजस्थान भजनलाल शर्मा रविवार को महाराष्ट्र के दौरे पर थे, जहां उन्होंने एक जनसभा का संबोधित किया और एनडीए के समर्थन में वोट देने की अपील की. अपने संबोधन के दौरान भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया.

Read Time: 4 mins
Bhajanlal Vs Kejriwal : भ्रष्टाचार पर सीएम भजनलाल का केजरीवाल पर हमला, बोले-खुद जमानत पर बाहर हैं, जनता उन्हें गंभीरता से नहीं लेती
सीएम भजनलाल शर्मा (फाइल फोटो)

Rajasthan CM Attack On Arvind Kejriwal: मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल पर रविवार को मुंबई में आयोजित जनसभा में जमकर हमला किया. राजस्थान सीएम ने कहा कि जनता केजरीवाल की बातों को गंभीरता से नहीं लेती है, वे तो खुद भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर बाहर है 

राजस्थान भजनलाल शर्मा रविवार को महाराष्ट्र के दौरे पर थे, जहां उन्होंने एक जनसभा का संबोधित किया और एनडीए के समर्थन में वोट देने की अपील की. अपने संबोधन के दौरान भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को कटघरे में खड़ा किया.

भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राजनीति में आए केजरीवाल खुद ही भ्रष्टाचार में डूब गए

एक सवाल के जवाब में राजस्थान सीएम ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल भ्रष्टाचार के मुद्दे पर राजनीति में आए थे और खुद ही आकंठ भ्रष्टाचार डूब गए. जनता केजरीवाल की बातों को गंभीरता से नहीं लेती है, क्योंकि वे तो खुद ही जमानत पर बाहर हैं. दिल्ली शराब नीति केस में कथित भ्रष्टाचार मामले में करीब 50 दिनों तक जेल में बंद रहे केजरीवाल जमानत पर बाहर हैं.

राजस्थान में एक बार फिर 25 में से 25 सीटें जीतेगी भारतीय जनता पार्टी

राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने विश्वास व्यक्त किया कि इस चुनाव में पश्चिम बंगाल, झारखण्ड, तेलंगाना, आंध्रप्रदेश और ओडिशा सहित लगभग सभी राज्यों में भाजपा की सीटें बढ़ेंगी और मोदी सरकार इस बार 400 से अधिक सीटें जीतकार तीसरी बार केंद्र में सरकार बनाएगी. 

2014 से पहले देश में हर रोज भ्रष्टाचार की नई इबारत लिखी जाती थी

कांग्रेस पर हमला करते हुए सीएम ने कहा कि 2014 से पहले देश में हर रोज भ्रष्टाचार की नई इबारत लिखी जाती थी. एक घोटाला सामने आता था और कुछ ही दिन में उससे बड़ा अगला घोटाला उजागर होता था. उन्होंने कहा, 2014 के बाद देश को घोटालों, आतंकवाद और नक्सलवाद से मुक्ति मिली.इसलिए देश की जनता को मोदी के विजन पर विश्वास है.

कांग्रेस हमेशा स्वार्थ, परिवारवाद और अफवाहों की राजनीति करती है

राजस्थान सीएम ने कहा कि कांग्रेस हमेशा स्वार्थ, परिवारवाद और अफवाहों की राजनीति करती है और अब तो वे नस्लभेद पर भी उतर आए हैं. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश को कमजोर किया है. ये पार्टी गरीब की सिर्फ बात ही करती थी, गरीबों से उनका कोई वास्ता नहीं था, लेकिन पीएम मोदी ने गरीब कल्याण की परिभाषा ही बदल दी.

राजस्थान में कांग्रेस जो नहीं कर पाई, जो हमने कुछ माह में करके दिखा दिया

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि राजस्थान की वर्तमान सरकार ने कुछ माह के कार्यकाल में जो कार्य किए हैं वो कांग्रेस वर्षों तक सत्ता में रहने के बावजूद नहीं कर पाई. उन्होंने कहा कि राजस्थान में आरसीपी समझौता, शेखावटी के जिलों के लिए यमुना जल समझौता भी बेहद कम समय में किया गया. संकल्प पत्र के लगभग 45% वादे हमने पूरे कर दिए हैं.

कांग्रेस के झूठे व लुभावने घोषणा पत्रों की सच्चाई जनता तक पहुंचनी चाहिए.

सीएम भजनलाल शर्मा ने इस दौरान कहा कि मीडिया लोकतंत्र का चौथा स्तम्भ है. उसका भी देश के प्रति कर्तव्य है. मीडिया को देश में हो रहे विकास की कहानी लोगों तक पहुंचानी चाहिए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के झूठे और लुभावने घोषणा पत्रों की पड़ताल कर सच्चाई जनता तक पहुंचानी चाहिए.

ये भी पढ़ें-Lok Sabha 2024: महाराष्ट्र में बदलेगा गणित, जैन समाज से मिले CM भजनलाल शर्मा, एनडीए के लिए मांगे वोट

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: विधानसभा उप-चुनाव में RLP-कांग्रेस का होगा गठबंधन? डोटासरा से मिला बड़ा संकेत
Bhajanlal Vs Kejriwal : भ्रष्टाचार पर सीएम भजनलाल का केजरीवाल पर हमला, बोले-खुद जमानत पर बाहर हैं, जनता उन्हें गंभीरता से नहीं लेती
Minor raped in the name of Dhanvarsha during puja in Sikar, two accused arrested
Next Article
Rajasthan News: सीकर में पूजा पाठ से धनवर्षा के नाम पर नाबालिग से रेप, दो आरोपी गिरफ्तार
Close
;