Rajasthan News: भरतपुर में हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग, चेहरे और सिर में लगे गोली के छर्रे

आरोपी लवकुश ने अवैध कट्टे से फायर कर दिया, जो उसके सिर को छूती हुई निकल गई. गोली के छर्रे उसके चेहरे और सिर पर लग गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: भरतपुर के बयाना कोतवाली क्षेत्र के बेड़िया बस्ती में तीन लोगों ने एक हिस्ट्रीशीटर पर फायरिंग कर दी. गनीमत रही कि गोली हिस्ट्रीशीटर के सिर से छूकर निकल गई. घटना को लेकर उसने तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया है. मामला दर्ज कराने के बाद हिस्ट्रीशीटर मेडिकल कराने के बहाने थाने से निकल गया. बाद में पुलिस उसे ढूंढते हुए घर पहुंची और थाने लेकर आई. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

तीन लोगों ने की गाली गलौज

कोतवाली थाने के एसआई करतार सिंह ने बताया कि लाल दरवाजा निवासी मनोज उर्फ पुलपुल जाटव ने शिकायत दी, जिसमें उसने बताया कि वह इलेक्ट्रिशियन का काम करता है. बेड़िया बस्ती निवासी नेपाली रविवार रात 9 बजे के आस-पास अपने घर बिजली का काम कराने के लिए लेकर गया था. जहां लाइट सही करने के दौरान रुदावल थाना इलाके के गांव ब्रह्मबाद निवासी लवकुश अपने दो अन्य साथियों के साथ आया और आते ही उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी.

चेहरे और सिर पर लगे छर्रे

इस दौरान मैंने उसे गाली देने से मना किया तो आरोपी लवकुश ने जान से मारने की नीयत से अपने पास मौजूद अवैध कट्टे से फायर कर दिया, जो उसके सिर को छूती हुई निकल गई. गोली के छर्रे उसके चेहरे और सिर पर लग गए. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने फायरिंग का मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित का मेडिकल मुआयना कराया है. झगड़े की वजह क्या है, इसका अभी स्पष्ट खुलासा नहीं हो सका है. मामले की जांच सीओ अमर सिंह मीणा कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- 

फीस न भर पाने से गरीब छात्र का IIT में नहीं हुआ एडमिशन, मजदूर के बेटे का सुप्रीम कोर्ट ने कराया दाखिला

Advertisement

ACB Action: बूंदी में पटवारी पर एसीबी की कार्रवाई, 4000 रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया