भरतपुर में देर रात हो रही थी गौ तस्करी, दबिश देने पहुंची पुलिस तो बदमाशों ने कर दी फायरिंग

Crime News: QRT टीम प्रभारी सुरज्ञान सिंह मीणा ने बताया कि करीब रात 2 बजे मुखबिर के जरिए इसकी सूचना मिली थी. गहनौली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित बर पीपल के पास गौ तस्करों द्वारा कंटेनर में गायों को भरा जा रहा था. मुखबिर के बताए गए स्थान पर जब टीम दबिश देने पहुंची तो गौ तस्करों ने भनक लगते ही एक राउंड फायरिंग की.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins

Bharatpur News: भरतपुर जिले में देर रात गौ तस्करों और पुलिस आमने-सामने हो गए. तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस की टीम ने भी फायर किए. हालांकि सभी तस्कर अंधेरे के चलते फरार होने में कामयाब रहे. यह मामला जिले की गहनौली पुलिस थाना क्षेत्र का है, जहां गौ सेवा दल और QRT की टीम ने गौ वंश से भरे कंटेनर को पकड़ा. कंटेनर में भरी सभी गाय सुरक्षित हैं और उन्हें भरतपुर (Bharatpur) की एक गौ शाला में छुड़वाया गया है. 

मुखबिर से मिली सूचना तो दबिश देने पहुंची टीम

QRT टीम प्रभारी सुरज्ञान सिंह मीणा ने बताया कि करीब रात 2 बजे मुखबिर के जरिए इसकी सूचना मिली थी. गहनौली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित बर पीपल के पास गौ तस्करों द्वारा कंटेनर में गायों को भरा जा रहा था. मुखबिर के बताए गए स्थान पर जब टीम दबिश देने पहुंची तो गौ तस्करों ने भनक लगते ही एक राउंड फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गैस गन से 4 राउंड फायर किए. गौ तस्कर कंटेनर को खेतों में छोड़कर फरार हो गए. इस कंटेनर में 20 सांड और 7 गाय समेत कुल 27 गौ वंश थे. 

गौ तस्करी रोकने के लिए विशेष टीम का किया है गठन

हरियाणा के पलवल निवासी गौ सेवा दल के सदस्य सोनू ने बताया कि दल को किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि भरतपुर में कुछ गौ तस्कर कंटेनर में गायों को भर रहे हैं. सूचना मिलते ही हमारी टीम के सदस्य भरतपुर पहुंचे और भरतपुर में QRT-5 टीम को सूचना दी. पुलिस ने हमारे साथ मिलकर इस कार्रवाही को अंजाम दिया. बता दें कि भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश और एसपी मृदुल कच्छावा ने गौ तस्करी की घटनाओं को रोकने के लिए QRT 5 टीम का गठन किया है.

यह भी पढ़ेंः पीटीआई भर्ती के 52 अभ्यर्थियों को कर्मचारी चयन बोर्ड ने भेजा नोटिस, फर्जी डिग्री के आधार पर एग्जाम देने का संदेह
 

Advertisement