विज्ञापन

भरतपुर में देर रात हो रही थी गौ तस्करी, दबिश देने पहुंची पुलिस तो बदमाशों ने कर दी फायरिंग

Crime News: QRT टीम प्रभारी सुरज्ञान सिंह मीणा ने बताया कि करीब रात 2 बजे मुखबिर के जरिए इसकी सूचना मिली थी. गहनौली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित बर पीपल के पास गौ तस्करों द्वारा कंटेनर में गायों को भरा जा रहा था. मुखबिर के बताए गए स्थान पर जब टीम दबिश देने पहुंची तो गौ तस्करों ने भनक लगते ही एक राउंड फायरिंग की.

भरतपुर में देर रात हो रही थी गौ तस्करी, दबिश देने पहुंची पुलिस तो बदमाशों ने कर दी फायरिंग

Bharatpur News: भरतपुर जिले में देर रात गौ तस्करों और पुलिस आमने-सामने हो गए. तस्करों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, जिसके जवाब में पुलिस की टीम ने भी फायर किए. हालांकि सभी तस्कर अंधेरे के चलते फरार होने में कामयाब रहे. यह मामला जिले की गहनौली पुलिस थाना क्षेत्र का है, जहां गौ सेवा दल और QRT की टीम ने गौ वंश से भरे कंटेनर को पकड़ा. कंटेनर में भरी सभी गाय सुरक्षित हैं और उन्हें भरतपुर (Bharatpur) की एक गौ शाला में छुड़वाया गया है. 

मुखबिर से मिली सूचना तो दबिश देने पहुंची टीम

QRT टीम प्रभारी सुरज्ञान सिंह मीणा ने बताया कि करीब रात 2 बजे मुखबिर के जरिए इसकी सूचना मिली थी. गहनौली पुलिस थाना क्षेत्र स्थित बर पीपल के पास गौ तस्करों द्वारा कंटेनर में गायों को भरा जा रहा था. मुखबिर के बताए गए स्थान पर जब टीम दबिश देने पहुंची तो गौ तस्करों ने भनक लगते ही एक राउंड फायरिंग की. जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गैस गन से 4 राउंड फायर किए. गौ तस्कर कंटेनर को खेतों में छोड़कर फरार हो गए. इस कंटेनर में 20 सांड और 7 गाय समेत कुल 27 गौ वंश थे. 

गौ तस्करी रोकने के लिए विशेष टीम का किया है गठन

हरियाणा के पलवल निवासी गौ सेवा दल के सदस्य सोनू ने बताया कि दल को किसी व्यक्ति ने सूचना दी कि भरतपुर में कुछ गौ तस्कर कंटेनर में गायों को भर रहे हैं. सूचना मिलते ही हमारी टीम के सदस्य भरतपुर पहुंचे और भरतपुर में QRT-5 टीम को सूचना दी. पुलिस ने हमारे साथ मिलकर इस कार्रवाही को अंजाम दिया. बता दें कि भरतपुर आईजी राहुल प्रकाश और एसपी मृदुल कच्छावा ने गौ तस्करी की घटनाओं को रोकने के लिए QRT 5 टीम का गठन किया है.

यह भी पढ़ेंः पीटीआई भर्ती के 52 अभ्यर्थियों को कर्मचारी चयन बोर्ड ने भेजा नोटिस, फर्जी डिग्री के आधार पर एग्जाम देने का संदेह
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
पीटीआई भर्ती के 52 अभ्यर्थियों को कर्मचारी चयन बोर्ड ने भेजा नोटिस, फर्जी डिग्री के आधार पर एग्जाम देने का संदेह
भरतपुर में देर रात हो रही थी गौ तस्करी, दबिश देने पहुंची पुलिस तो बदमाशों ने कर दी फायरिंग
Threat to bomb indigo flight Pune to Jodhpur
Next Article
पुणे से जोधपुर आने वाली फ्लाइट को बम से उड़ाने की धमकी, अहमदाबाद में इमरजेंसी लैंडिंग
Close