विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 22, 2023

Bharatpur Stone Pelting: युवती से बाइक टच होने पर दो पक्षों में हुआ पथराव, हवाई फायरिंग से इलाके में मचा हड़कंप

एक युवती से बाइक टकराने के बाद शुरू हुआ विवाद पथराव और हवाई फायरिंग में बदल गया. इस दौरान एक युवक भी घायल हो गया, जिसका अस्तपताल में इलाज चल रहा है.

Read Time: 3 min
Bharatpur Stone Pelting: युवती से बाइक टच होने पर दो पक्षों में हुआ पथराव, हवाई फायरिंग से इलाके में मचा हड़कंप
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: एक युवती से बाइक टच होने के बाद राजस्थान के भरतपुर जिले में शुरू हुआ मामूली विवाद देखते ही देखते पथराव में बदल गया. यहां दोनो पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर जमकर पत्थर बरसाए, जिसमें एक युवक गंभीर रूप से घायल भी हो गया. बात उस वक्त ज्यादा बिगड़ गई जब एक पक्ष के लोगों ने हवाई फायरिंग शुरू कर दी. हालांकि एन वक्त पर पुलिस वहां पहुंच गई, जिसके बाद झगड़ा कर रहे लोगों में अफरा तफरी मच गई.

कैथवाड़ा थाना प्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि, 'गांव जटोली में उस्मान नाम का एक शख्स अपनी बाइक से जा रहा था. इसी दौरान वहां से निकल रही एक युवती से बाइक टच हो गई. युवती ने बाइक सवार युवक से देखकर बाइक चलाने को कहा. इसी को लेकर युवती और युवक में नोकझोंक हो गई. उसके बाद युवक अपने घर चला गया. लेकिन ये मामला शांत होने के बजाय बिगड़ गया. थोड़ी देर के बाद युवक और युवती के परिजन आमने-सामने हो गए. कुछ देर तक कहासुनी के बाद देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से पथराव शुरू हो गया, जिसमें एक युवक के सिर में गंभीर चोट आई. उसे हमने अस्पातल में भर्ती करा दिया है, जहां डॉक्टर्स की निगरानी में उसका इलाज चल रहा है.'

थाना प्रभारी ने आगे बताया कि, 'जैसे ही हमें पथराव की सूचना मिली, एक टीम तुरंत मौके पर पहुंच गई और दोनों पक्षों को शांत कराया. इस झगड़े में हवाई फायरिंग की भी जानकारी है, लेकिन पुलिस जांच के बाद ही पता लगा पाएगी कि किस पक्ष की ओर से हवाई फायरिंग की गई है. फिलहाल हमनें युवती पक्ष की ओर से शिकायत मिलने पर युवक के साथ-साथ अन्य लोगों के खिलाफ मारपीट व पथराव का मामला दर्ज करा लिया है. जबकि युवक पक्ष की ओर से किसी भी प्रकार की अभी तक थाने में शिकायत नहीं दी गई है. फिलहाल गांव में शांति है और पुलिस भी पूरे मामले पर नजर रखे हुए है.'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close