भिवाड़ी कमलेश ज्वेलर्स लूट और हत्याकांड मामले में बड़ा खुलासा, दिल्ली पुलिस ने पकड़ा एक आरोपी

सीसीटीवी फुटेज के आधारा पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही थी. लेकिन फिर भी नाकामी हाथ लगी. लेकिन अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Bhiwadi Jewelers Shop Loot: राजस्थान के अलवर स्थित भिवाड़ी में कमलेश ज्वेलर्स में हाल ही में बेखौफ अपराधियों ने तांडव मचाया था. जहां हथियारबंद अपराधियों ने दुकान में खूब लूटपाट की थी साथ ही दुकानदार को गोली मार दी थी. जिसकी मौत भी हो गई थी. इस घटना के बाद जहां पुलिस लगातार अपराधियों की कुंडली खंगालने में लगी है. लेकिन पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा. सीसीटीवी फुटेज के आधारा पर पुलिस अपराधियों की तलाश कर रही थी. लेकिन फिर भी नाकामी हाथ लगी. लेकिन अब इस मामले में नया खुलासा हुआ है. दरअसल इस मामले में एक आरोपी को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा है.

बताया जा रहा है कि भिवाड़ी लूट मामले में आरोपी बदमाश को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा है. जिसके बाद उसे भिवाड़ी पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया. हालांकि उसकी अब तक पहचान नहीं हो पाई है. लेकिन बताया जा रहा है कि वह दिल्ली-एनसीआर का ही रहने वाला है.

Advertisement

दिल्ली पुलिस के हाथ लगा आरोपी

बताया जाता है कि भिवाड़ी में कमलेश ज्वेलर्स लूट और हत्याकांड की सीसीटीवी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई है. ऐसे में सीसीटीवी फुटेज से एक फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इसी फोटो के आधार पर दिल्ली पुलिस ने आरोपी को पकड़ा है. वहीं अपराधी को पकड़ने के बाद उसे भिवाड़ी पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं इस मामले में यह भी कहा जा रहा है कि आरोपी की फोटो वायरल होने के बाद उसे एनकाउंटर का डर सता रहा था. जिसके बाद उसने दिल्ली पुलिस के समक्ष सरेंडर किया है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई है. जबकि पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी नहीं कहना चाहती है.

Advertisement

पुलिस की अलग-अलग टीम हुई है रवाना

बताया जा रहा है कि जिस आरोपी को पकड़ा गया है. उससे पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. जबकि उससे इस मामले में कितने आरोपी और वह कहां है इस बारे में जानने कि कोशिश की जा रही है. वहीं पुलिस ने निशानदेही पर आरोपियों को पकड़ने के लिए 10 टीम रवाना की है.

Advertisement

बता दें, 23 अगस्त की शाम को स्वीफ्ट गाड़ी में सवार होकर 5 बदमाश कमलेश ज्वेलर्स के अंदर घुस गए. जहां दुकानदार और स्टॉफ के साथ मारपीट कर फायरिंग कर लूटपाट करने लगे. वहीं जब दुकानदार ने विरोध किया तो उसे गोली मार दी. इसके बाद बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की गई लेकिन सभी गाड़ी में बैठकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः धौलपुर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई , 11 साल से फरार 10000 के इनामी बदमाश को पकड़ा