विज्ञापन

Rajasthan: प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के परिजनों ने कर दी युवक की हत्या? स्कूल में पेड़ पर लटकी मिली लाश

Bijolia Crime News: कांस्या गांव में घटना के बाद ग्रामीणों में चर्चा का विषय है कि घटना आत्महत्या है या ऑनर किलिंग है? कांस्या निवासी अभिषेक बंजारा (18) शुक्रवार रात एक सरकारी स्कूल में फंदे से लटका मिला.

Rajasthan: प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के परिजनों ने कर दी युवक की हत्या? स्कूल में पेड़ पर लटकी मिली लाश
मृतक युवक की तस्वीर.

Rajasthan News: बिजोलिया थाना क्षेत्र के कास्या गांव में प्रेम-प्रसंग के चलते बंजारा समाज के दो परिवारों में बीते कुछ दिनों से विवाद चल रहा था. इसी बीच शुक्रवार को प्रेमी युवक अचानक लापता हो गया, जो कि बीती रात सरकारी स्कूल में फांसी के फंदे से पेड़ पर लटका मिला. ग्रामीण युवक को पेड़ से उतार कर अस्पताल ले गए, मगर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद से ही ग्रामीण लगातार बिजोलिया कस्बे में नाराजगी जाता रहे हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि लड़की के परिजनों ने प्रेम प्रसंग की रंजिश में हत्या कर दी. सूचना मिलने पर विधायक गोपाल खंडेलवाल और पुलिस व  तहसीलदार इमरान खान भी मौके पहुंचे. ग्रामीणों से समझाइश उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

'आरोपी की गिरफ्तार तक नहीं उठाएंगे शव'

बताया जा रहा है कि अभिषेक बंजारा नामक युवक शुक्रवार को अचानक लापता हो गया. तलाश करने पर युवक राजकीय विद्यालय कक्षा में नीम के पेड़ पर लटका मिला. युवक शर्ट के फंदे से स्थित नीम के पेड़ पर लटका हुआ था. परिजनों ने उसे उतारकर कांस्य अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया. मामले को लेकर सुबह गुस्साए ग्रामीणों एवं परिजनों ने अस्पताल के बाहर गिरफ्तारी को लेकर धरना प्रदर्शन किया. मृतक के चाचा विजयपाल का आरोप है कि उनके भतीजे को परेशान कर हत्या की गई है. जब तक आरोपियों की गिरफ़्तारी नहीं होती शव को नहीं उठाएंगे.

पत्नी ने पति को भेजी थी बॉयफ्रेंड की तस्वीर

लड़की और मृतक अभिषेक पड़ोसी हैं. इसलिए बातचीत होती रहती थी. दोनों शादी-शुदा हैं. कुछ माह पहले लड़की ने अभिषेक के साथ गले लगते हुए का फोटो खींचकर अपने पति और ससुराल को भेज दिया, जिससे लड़की के पति ने उसे छोड़ दिया. इसको लेकर समाज की मीटिंग हुई. मीटिंग में पंचों के फैसले से मामला शांत किया गया. ग्रामीणों ने लड़की के परिजनों पर गत दिनों मृतक के घर मे घुसकर मारपीट का आरोप भी लगाया है.

MLA भी पहुंचे, जताई नाराजगी

मामले को लेकर विधायक गोपाल खण्डेलवाल भी मौके पर पहुंचे, जिन्होंने मौके पर थानाधिकारी लोकपाल सिंह को मामले में सख़्त कार्यवाही करने एवं पीड़ित परिजनों को न्याय दिलवाने की मांग की. ग्रामीणों ने कांस्या चौकी प्रभारी का भी विरोध दर्ज कराया.

आत्महत्या या ऑनर किलिंग

कांस्या गांव में घटना के बाद ग्रामीणों में चर्चा का विषय है कि घटना आत्महत्या है या ऑनर किलिंग है. कांस्या निवासी अभिषेक बंजारा (18) पुत्र बहादुर बंजारा कास्यां का शुक्रवार रात कास्या के सरकारी स्कूल में फंदे से लटका मिला. युवक के साथ महेन्द्र बंजारा, नेनी  बंजारा कास्या और राधेश्याम बंजारा निवासी दानपुरा ने बंधक बना मारपीट का आरोप है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:- राजस्थान के बाद अब MP पर BAP की नजर, राजकुमार रोत बोले- 'बीजेपी-कांग्रेस का रगड़ा निकालेंगे'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दौसा में निरस्त हुआ उपचुनाव, कांग्रेसी बोले 'सद्बुद्धि यज्ञ के जरिए भाजपा सरकार को जगाएंगे'
Rajasthan: प्रेम प्रसंग से नाराज युवती के परिजनों ने कर दी युवक की हत्या? स्कूल में पेड़ पर लटकी मिली लाश
Bharatpur First missing wife found after 18 years, second sent sindoor, husband took her home
Next Article
18 साल बाद मिली लापता हुई पहली पत्नी, दूसरी ने भिजवाया सिंदूर, 16 श्रृंगार कर पति ले गया घर
Close