Bikaner Accident: बीकानेर में भारतमाला एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, दो कारों की टक्कर में 3 लोगों की मौत

Bikaner Accident: राजस्थान के बीकानेर जिले से एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है. यहां शहर से 40 किलोमीटर दूर नोखा के रासीसर गांव के पास भारतमाला एक्सप्रेस रोड पर दो कारों की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Bikaner Accident: बीकानेर जिले से होकर गुजरने वाले भारतमाला एक्सप्रेस वे पर शुक्रवार को एक बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, वही एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया. हादसा बीकानेर शहर से 40 किलोमीटर दूर रासीसर गांव के पास हुआ. 

दो कारों के बीच हुई भिड़ंत

मिली जानकारी के अनुसार देशनोक और रासीसर गांव के बीच से निकल रही भारतमाला रोड के पास दो कारें आपस में टकरा गईं. दोनों कारों की भिडन्त इतनी ख़तरनाक़ थी कि दोनों के परखच्चे उड़ गए और कारों में बैठे लोगों में से तीन की मौक़े पर ही मौत हो गयी और एक शख़्स गम्भीर रूप से घायल हो गया. 

हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

हादसा देख कर वहाँ से गुज़र रहे लोग रुक गए और आसपास के गाँव वालों को बुलाया. इसी दौरान सूचना मिलने पर देशनोक पुलिस टीम वहाँ पहुँची और सीओ हिमांशु शर्मा ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों से घायलों को निकलवाया और अस्पताल भिजवाया. लेकिन अस्पताल पहुँचने पर चार में से तीन लोगों को मृत घोषित कर दिया गया.

तीनों मृतक बीकानेर के ही रहने वाले

तीनों मृतकों में से दो ओम प्रकाश और जगदीश रासीसर के रहने वाले थे और तीसरा शख़्स मनोज नोखा के बम्बलू गाँव का रहने वाला था. वहीं घायल सोहन लाल नापासर का निवासी था. जिसका इलाज बीकानेर के पीबीएम ट्रॉमा सेन्टर में जारी है.

यह भी पढ़ें - सड़क दुर्घटना में घायल व्यक्ति को अस्पताल पहुंचाने पर मिलेगा अब 10000 का इनाम, जानें क्या होंगे नियम और शर्त

Advertisement