विज्ञापन

Rajasthan By-Election: टिकट नहीं मिलने पर फूट-फूटकर रोने लगे बीजेपी नेता, कार्यकर्ताओं ने बंधाया ढांढस   

Rajasthan By-Election:  सलूंबर से बीजेपी नेता नरेंद्र मीणा का टिकट कटने पर ओजस्वी वाटिका में कार्यकर्ताओं का सम्मेलन बुलाया. कार्यकर्ताओं को देखते ही रोने लगे. 

Rajasthan By-Election: टिकट नहीं मिलने पर फूट-फूटकर रोने लगे बीजेपी नेता, कार्यकर्ताओं ने बंधाया ढांढस   

Rajasthan Politics:  सलूंबर के ओजस्वी वाटिका में सुबह से ही चलपहल शुरू हो गई. कार्यकर्ताओं के पहुंचने के बाद नरेंद्र मीणा को बुलाया गया. नरेंद्र मीणा सम्मेलन में पहुंचते ही रोने लगे. फूट-फूटकर रोते हुए नरेंद्र मीणा ने कहा कि 20 साल से संघर्ष कर रहा हूं. लेकिन, किसी ने नहीं सुनी. इस पर कार्यकर्ताओं ने कहा कि आपको संघर्ष करने की जरूरत नहीं है. सलूंबर का एक एक कार्यकर्ता आपके साथ है. हम संघर्ष करेंगे.

सलूंबर तीन बार से लगातार जीत रही भाजपा 

राजस्थान में 7 विधानसभा सीट पर उपचुनाव होने जा रहे है. इसमें सबसे चर्चित और हॉट सीट मेवाड़ की सलूंबर विधानसभा सीट है. क्योंकि यहां भाजपा, कांग्रेस और भारत आदिवासी पार्टी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है. तीन बार से लगातार जीत रही भाजपा में बगावत हो गई है. भाजपा शीर्ष ने दिवंगत अमृत लाल मीणा को टिकट दे दी. इसके विरोध में भाजपा नेता नरेंद्र मीणा उतर आए हैं. 

विरोध में बुलाया कार्यकर्ताओं का सम्मेलन

नरेंद्र मीणा पिछले तीन विधानसभा चुनाव से भाजपा में एक्टिव सक्रियता निभा रहे थे. पिछली बार दावेदारी जताई, लेकिन अमृतलाल मीणा को टिकट मिल गया. तब भी उन्होंने अंदरूना विरोध जताया था. लेकिन, पार्टी पदाधिकारियों की समझाने से वह पीछे हट गए थे. इस बार नरेंद्र मीणा को पूरी उम्मीद थी कि उन्हें ही टिकट मिलेगा. लेकिन, भाजपा ने सहानुभूति फैक्टर देखते हुए शांता मीणा को टिकट दे दिया. इसके बाद सलूंबर में कार्यकर्ता सम्मेलन बुलाया गया. इस सम्मेलन में सलूंबर विधानसभा से प्रत्येक बूथ से कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंचे. 

यह भी पढ़ें: RSS के 10 कार्यकर्ताओं को चाकू घोंपने वाले के घर पर चला बुलडोजर,  मंदिर में किया था अवैध कब्जा


 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Bulldozer Action: RSS के 10 कार्यकर्ताओं को चाकू घोंपने वाले के घर पर चला बुलडोजर,  मंदिर में किया था अवैध कब्जा 
Rajasthan By-Election: टिकट नहीं मिलने पर फूट-फूटकर रोने लगे बीजेपी नेता, कार्यकर्ताओं ने बंधाया ढांढस   
Dholpur road accident PM expressed condolences in  families of Dead will get compensation
Next Article
Dholpur Road Accident: धौलपुर सड़क हादसे में पीएम ने जताई संवेदना, मरने वाले परिजनों को मिलेगा मुआवजा
Close