विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 15, 2023

आखिर ऐसा क्या हुआ कि परिवर्तन यात्रा की सभा से नाराज होकर चले गए भाजपा सांसद, जानिए माजरा

BJP Parivartan Yatra: राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. चार दिशाओं से निकली यह यात्रा एक-एक कर सभी विधानसभाओं तक पहुंच रही है. इस बीच शुक्रवार को सीकर में परिवर्तन यात्रा की एक सभा में कुछ ऐसा हुआ कि भाजपा सांसद नाराज होकर चले गए.

Read Time: 3 min
आखिर ऐसा क्या हुआ कि परिवर्तन यात्रा की सभा से नाराज होकर चले गए भाजपा सांसद, जानिए माजरा
नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की मौजूदगी में नाराज होकर चले गए भाजपा सांसद.

BJP Parivartan Yatra: राजस्थान में इस साल के अंत तक विधानसभा चुनाव होना है. चुनाव को लेकर भाजपा-कांग्रेस सहित सभी राजनीतिक दल अपनी-अपनी तैयारी में जुट चुकी है. विधानसभा चुनाव को लेकर भाजपा पूरे प्रदेश में परिवर्तन यात्रा निकाल रही है. चार दिशाओं से निकली यह यात्रा एक-एक कर सभी विधानसभाओं तक पहुंच रही है. इस बीच शुक्रवार को सीकर में परिवर्तन यात्रा की एक सभा में कुछ ऐसा हुआ कि भाजपा सांसद नाराज होकर चले गए. जिस सभा से सांसद नाराज होकर गए,  उस सभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ भी मौजूद थे. राजेंद्र राठौड़ नाराज सांसद को मनाने की कोशिश करते दिखे लेकिन वो नहीं माने. आइए जानते हैं आखिर सीकर की जनसभा में ऐसा क्या हुआ?

जनसभा से नाराज होकर निकले सीकर सांसद स्वामी सुमेधानंद सरस्वती की नाराजगी को लेकर स्थानीय लोगों में भी नाराजगी दिखी.

अतिथियों की लिस्ट में अपना नाम नहीं होने से नाराज हुए सांसद 
दरअसल शुक्रवार को सीकर जिले की फतेहपुर विधानसभा में परिवर्तन संकल्प यात्रा के पहुंचने पर आयोजित हुई सभा के दौरान भाजपा कार्यकर्ता की ओर से संबोधन देते हुए अतिथियों का नाम लिया. लेकिन इस दौरान सीकर सांसद स्वामी सुमेधानन्द सरस्वती का नाम नहीं लिया गया. सीकर सांसद सुमेधानंद सरस्वती का नाम नहीं लेने के चलते वह नाराज होकर कार्यक्रम से चले गए.

राजेंद्र राठौड़ ने रोकने की कोशिश की, लेकिन नहीं माने सांसद
सीकर सांसद जब कार्यक्रम छोड़कर जाने लगे तो पीछे से राजेंद्र राठौड़ ने संसद को मंच पर आने का आग्रह भी किया, लेकिन सांसद कार्यक्रम स्थल से रवाना हो गए. इस दौरान संबोधन देने वाले कार्यकर्ता ने कहा कि हम सीकर विधानसभा की फतेहपुर विधानसभा में आते हैं लेकिन लोकसभा क्षेत्र झुंझुनू होने के चलते हमेशा हमारे साथ गलत व्यवहार होता है.

यह भी पढ़ें - 70 साल से एंटी हिंदू कैंपेन चला रही DMK, विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A सनातन के खिलाफः वित्त मंत्री 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close