विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 08, 2023

सांगलिया धूणी पहुंचे भाजपा अध्यक्ष CP जोशी, खिंवादास जी महाराज से मांगी BJP सरकार की मन्नत

भारतीय जनता पार्टी के राजस्थान प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ शुक्रवार को सीकर के प्रसिद्ध सांगलिया धूणी पहुंचे. दोनों नेताओं ने खिंवादास जी महाराज की समाधि स्थल पर शीश नवाया और राजस्थान में भाजपा की सरकार बनाने की मन्नत मांगी.

Read Time: 4 min
सांगलिया धूणी पहुंचे भाजपा अध्यक्ष CP जोशी, खिंवादास जी महाराज से मांगी BJP सरकार की मन्नत
सीकर में सांवलिया धूणी में खिंवादास जी की समाधि पर शीश नवाते भाजपा नेता सीपी जोशी और राजेंद्र राठौड़.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, महामंत्री भजनलाल व विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ शुक्रवार को सीकर स्थित सांगलिया धूणी पहुंचे.भाजपा नेताओं ने खिंवादास जी महाराज की समाधि स्थल शीश नवाया और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने की मन्नत मांगी. इस दौरान भाजपा के कई स्थानीय नेता और कार्यकर्ता भी उनके साथ थे. सांगलिया धूणी जाते समय ये सभी नेता सीकर जिला मुख्यालय स्थित भाजपा कार्यालय पहुंचे. जहां परिवर्तन संकल्प यात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं से चर्चा की. प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि आगामी 15 सितंबर को परिवर्तन यात्रा सीकर जिले में प्रवेश करेगी. जिसके लिए कार्यकर्ताओं को आज से ही बड़े स्तर पर तैयारियां शुरू करनी चाहिए. परिवर्तन संकल्प यात्रा राजस्थान में नकारी, निकमी और भ्रष्टाचार सरकार को विदाई देने का कारण बनेगी.

गहलोत सरकार ने युवाओं के सपनों को रौंदाः सीपी जोशी
सीपी जोशी ने आगे कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ वादाखिलाफ की और युवाओं के सपनों को भी रौंदा. नारी की रक्षा नहीं कर सकी और राजस्थान के विकास तक को रोक दिया. राजस्थान में बिजली, पेट्रोल, डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी की और महंगाई भी बढ़ा दी. जोशी ने आगे कहा कि राजस्थान में एंबुलेंस सेवा काफी समय से बंद है. जिस कारण स्वास्थ्य सेवाएं भी प्रभावित हो रही है लेकिन सरकार को उसकी कोई चिंता नहीं है.

स्टालिन के विवादित बयान पर बोला हमला

सनातन धर्म पर स्टालिन के विवादित बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों की नीति हमेशा ही सनातन धर्म के खिलाफ रही है. उन्होंने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर भी बोलते हुए कहा कि भारत तेरे टुकड़े हुए तब कौन-कौन समर्थन करने गया और राम कभी पैदा नहीं हुए यह एफिडेविट भी किसने दिया. उन्होंने कहा प्रधानमंत्री की कुर्सी के लिए भारत के टुकड़े किसने किए, पहले कांग्रेस इसका जवाब जनता को दे और फिर भारत जोड़ो यात्रा निकाले.

खिंवादास जी की समाधि पर नवाया शीश

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी प्रदेश, महामंत्री भजनलाल व विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित जिले के जनप्रतिनिधि और पूर्व विधायक व भाजपा पदाधिकारी आज दोपहर को सांगलिया धाम स्थित संत खिंवादास जी महाराज की समाधि स्थल पर आयोजित बरसी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए पहुंचे.

भाजपा नेताओं ने खिंवादास जी महाराज की समाधि पर शीश नवाकर राजस्थान में भाजपा सरकार बनाने की मन्नत मांगी. इसके बाद सांगलिया धाम के पीठाधीश्वर ओम दास जी महाराज के चरणों में शीश नवाकर उनसे आशीर्वाद लिया और काफी देर तक मुलाकात कर कई बातों पर चर्चा की.

सीकर सांसद सहित अन्य नेता रहे मौजूद

इस दौरान सीकर सांसद सुमेधानन्द सरस्वती, भाजपा जिला अध्यक्ष पवन मोदी, पूर्व जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी, पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, बंशीधर खंडेला, रतनलाल जलधारी, गोवर्धन वर्मा, झाबर सिंह खर्रा, भाजपा की पूर्व प्रदेश मंत्री मधु कुमावत, डॉ. बलवंत सिंह चिराना, स्वदेश शर्मा, भंवर लाल वर्मा सहित बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - CM गहलोत के सीकर आने का कार्यक्रम रद्द, गृह मंत्रालय ने नहीं दी हवाई यात्रा करने की इजाज़त

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close