विज्ञापन
Story ProgressBack

Bulldozer Action: नशा तस्करों की संपत्ति पर कार्रवाई, पुलिस ने पीले पंजे से किया सब कुछ ध्वस्त

राजस्थान के श्रीगंगानगर में पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. नशा तस्कर द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए घर को पुलिस ने बुल्डोजर कार्रवाई कर सभी को ध्वस्त कर दिया.

Bulldozer Action: नशा तस्करों की संपत्ति पर कार्रवाई, पुलिस ने पीले पंजे से किया सब कुछ ध्वस्त

Rajasthan News: राजस्थान में नशा का कारोबार काफी तेजी से पैर पसार रहा है. नशा तस्कर इससे अवैध संपत्ति अर्जित कर अपना दबदबा बना रहे हैं. लेकिन राजस्थान के श्रीगंगानगर में पुलिस ने सख्त कार्रवाई की है. नशे के कारोबार से अवैध संपत्ति अर्जित करने वालों पर यहां लगातार सख्त कार्रवाई की जा रही है. सोमवार (24 जून) को नशा तस्कर द्वारा सरकारी जमीन पर अवैध रूप से बनाए गए घर को पुलिस ने बुल्डोजर कार्रवाई कर सभी को ध्वस्त कर दिया. यह कार्रवाई जिले के श्रीकरणपुर सैक्टर में की गई.

नशा तस्कर पर दर्ज है कई मुदकमे 

श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव ने बताया कि श्रीकरणपुर के गांव खरला में यह कार्रवाई की गई है. उन्होंने बताया कि गांव खरला में सतपाल उर्फ सत्ता नामक नशा तस्कर काफी समय से नशा तस्करी के कारोबार से जुड़ा हुआ था. नशा तस्कर सतपाल के घर पर पीला पंजा चला कर उसे धवस्त किया गया है. एसपी ने बताया कि नशा तस्कर सतपाल लम्बे समय से नशे का कारोबार कर रहा था और उसके खिलाफ पहले कई मुकदमे दर्ज हैं. 

Latest and Breaking News on NDTV

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सतपाल पर चार NDPS, दो अवैध शराब और पांच मारपीट के मुकदमे दर्ज हैं. उन्होंने बताया कि सतपाल ने सरकारी जमीन पर अतिक्रमण कर के नशे से अर्जित सम्पति से घर बना रखा था जिस पर आज पीला पंजा चलाया गया है. कार्रवाई के दौरान बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. 

श्रीगंगानगर पुलिस कर रही है लगातार कार्रवाई

एसपी गौरव यादव ने बताया कि सीएम भजनलाल शर्मा के निर्देशानुसार नशे के खिलाफ सख्ती से कार्य किया जा रह हैं. अब तक श्रीगंगानगर पुलिस नशा तस्करो पर इस तरह की 13 कार्रवाई की जा चुकी है. उन्होंने बताया कि नशे के कारोबारियों के प्रति जरा भी ढील नहीं बरती जा रही है. यदि नशा तस्कर नशे का कारोबार नहीं छोड़ेंगे तो अवैध रूप से बनाये गए उनके घरों को भी नहीं बख्शा जाएगा. एसपी गौरव यादव ने आमजन से भी नशे के कारोबारियों के बारे में जानकारी देने की अपील की है. 

(Except for the headline, this story has not been edited by NDTV staff and is published from a press release)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
फोन टैपिंग मामले में राजस्थान सरकार हुई सक्रिय, अशोक गहलोत को घेरने की बना रही यह रणनीति
Bulldozer Action: नशा तस्करों की संपत्ति पर कार्रवाई, पुलिस ने पीले पंजे से किया सब कुछ ध्वस्त
4 soldiers including constable from Jhunjhunu martyred in Jammu and Kashmir's Dota, CM Bhajan Lal pays tribute
Next Article
Encounter in Doda: जम्मू-कश्मीर के डोडा में झुंझुनू के 2 जवान समेत 4 शहीद, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Close
;