हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान समेत 10 अपराधियों के घरों पर चलेगा बुलडोजर, UDT ने चिपकाये घरों पर नोटिस

बुधवार को नगर विकास न्यास का दस्ता आरोपियों के अतिक्रमण हटाएगा और पक्के निर्माण को तोड़ा जाएगा. जिसमें प्रमुख नाम हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान का है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
प्रतीकात्मक फोटो

Bulldozer Action In Alwar: अलवर के नगर विकास न्यास ने सरकारी जमीन पर हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ मुहीम छेड़ दी है.  एनईबी पुलिस थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान समेत कई आरोपियों की आज सरकारी संपत्तियों पर किए गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया जाएगा. जिसके लिए नगर विकास न्यास ने करीब 10 लोगों को नोटिस देकर सरकारी संपत्ति से अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी थी. 26 जून को नगर विकास न्यास के नोटिस की मियाद पूरी हो गई.

10 लोगों को दिया नोटिस

बुधवार को नगर विकास न्यास का दस्ता आरोपियों के अतिक्रमण हटाएगा और पक्के निर्माण को तोड़ा जाएगा. जिसमें प्रमुख निर्माण हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान और उसके परिवार का है. आपको बता दें कि तीन दिन पहले वैशाली नगर थाना क्षेत्र के मन्नाका निवासी फिरोज खान को अलवर शहर के एनईबी थाना पुलिस पकड़ने गई थी. जैसे ही पुलिस ने उसको अपनी हिरासत में लिया तो परिजनों ने धक्का-मुक्की कर उसको छुड़ा लिया. उसके बाद पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया जिससे उसके शीशे टूट गए. हमलावरों की संख्या ज्यादा होने के कारण पुलिस बैक फुट पर आ गई. 

पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से लिया और आरोपियों की सरकारी जमीन पर बनी संपत्तियां का सर्वे किया गया. जिसमें काफी संपत्ति सरकारी जमीन पर होने की बात सामने आई. जिसको नगर विकास न्यास ने लाल निशान लगाकर चिन्हित किया है. 

हिस्ट्रीशीटर है आरोपी 

पुलिस ने बताया कि आरोपी फिरोज खान वैशाली नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और बताया जा रहा है और एक माह पहले ही वो जेल से छूट कर आया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पर पांच लाख की फिरौती मांगने का जो मामला सामने आया था इसी मामले में पुलिस इसको गिरफ्तार करने के लिए गई थी. आरोपी के खिलाफ वैशाली नगर समेत कई थानों में लूटपाट मारपीट के मामले दर्ज हैं.

Advertisement

यह भी पढ़ें- खाटूश्याम जी और सालासर से दर्शन कर लौट रही कारों की आमने सामने भिड़ंत, 2 लोगों की मौत, 15 घायल