विज्ञापन
Story ProgressBack

हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान समेत 10 अपराधियों के घरों पर चलेगा बुलडोजर, UDT ने चिपकाये घरों पर नोटिस

बुधवार को नगर विकास न्यास का दस्ता आरोपियों के अतिक्रमण हटाएगा और पक्के निर्माण को तोड़ा जाएगा. जिसमें प्रमुख नाम हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान का है.

Read Time: 2 mins
हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान समेत 10 अपराधियों के घरों पर चलेगा बुलडोजर, UDT ने चिपकाये घरों पर नोटिस
प्रतीकात्मक फोटो

Bulldozer Action In Alwar: अलवर के नगर विकास न्यास ने सरकारी जमीन पर हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ मुहीम छेड़ दी है.  एनईबी पुलिस थाना क्षेत्र के हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान समेत कई आरोपियों की आज सरकारी संपत्तियों पर किए गए अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया जाएगा. जिसके लिए नगर विकास न्यास ने करीब 10 लोगों को नोटिस देकर सरकारी संपत्ति से अतिक्रमण हटाने की चेतावनी दी थी. 26 जून को नगर विकास न्यास के नोटिस की मियाद पूरी हो गई.

10 लोगों को दिया नोटिस

बुधवार को नगर विकास न्यास का दस्ता आरोपियों के अतिक्रमण हटाएगा और पक्के निर्माण को तोड़ा जाएगा. जिसमें प्रमुख निर्माण हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान और उसके परिवार का है. आपको बता दें कि तीन दिन पहले वैशाली नगर थाना क्षेत्र के मन्नाका निवासी फिरोज खान को अलवर शहर के एनईबी थाना पुलिस पकड़ने गई थी. जैसे ही पुलिस ने उसको अपनी हिरासत में लिया तो परिजनों ने धक्का-मुक्की कर उसको छुड़ा लिया. उसके बाद पुलिस की गाड़ी पर पथराव किया जिससे उसके शीशे टूट गए. हमलावरों की संख्या ज्यादा होने के कारण पुलिस बैक फुट पर आ गई. 

पुलिस ने इस मामले में गंभीरता से लिया और आरोपियों की सरकारी जमीन पर बनी संपत्तियां का सर्वे किया गया. जिसमें काफी संपत्ति सरकारी जमीन पर होने की बात सामने आई. जिसको नगर विकास न्यास ने लाल निशान लगाकर चिन्हित किया है. 

हिस्ट्रीशीटर है आरोपी 

पुलिस ने बताया कि आरोपी फिरोज खान वैशाली नगर थाने का हिस्ट्रीशीटर है और बताया जा रहा है और एक माह पहले ही वो जेल से छूट कर आया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पर पांच लाख की फिरौती मांगने का जो मामला सामने आया था इसी मामले में पुलिस इसको गिरफ्तार करने के लिए गई थी. आरोपी के खिलाफ वैशाली नगर समेत कई थानों में लूटपाट मारपीट के मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें- खाटूश्याम जी और सालासर से दर्शन कर लौट रही कारों की आमने सामने भिड़ंत, 2 लोगों की मौत, 15 घायल

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अजमेर में ACB की बड़ी कार्रवाई, RPF के इंस्पेक्टर सहित तीन को घूस लेते रंगे हाथ पकड़ा
हिस्ट्रीशीटर फिरोज खान समेत 10 अपराधियों के घरों पर चलेगा बुलडोजर, UDT ने चिपकाये घरों पर नोटिस
Karauli: Electric current spread in the house due to breaking of high tension line, 1 girl died, treatment of 6 continues
Next Article
Karauli Accident: करौली में हाई टेंशन लाइन टूटने से घर में फैला करंट, 1 बच्ची की मौत, 6 का इलाज जारी
Close
;