Bundi: उधारी के पैसे वापस लेने गए व्यापारी को बंद कमरे में पीटा, अश्लील वीडियो बनाकर हड़प लिए पैसे

पीड़ित की शिकायत पर हिंडोली थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से वसूली की राशि भी बरामद की गई है और वारदात को अंजाम देने के लिए उपयोग में ली गई गाड़ी को भी जब्त किया. 

विज्ञापन
Read Time: 3 mins

Bundi News: बूंदी जिले में एक व्यापारी को उधारी के पैसे वापस मांगना भारी पड़ गया. उधार वापस लेने गए व्यापारी के साथ मारपीट की गई. यही नहीं, उसका एक महिला के साथ अश्लील वीडियो भी बनाया गया और उसे वायरल (Viral) करने की धमकी भी दी. साथ ही आरोपी ने 3 लाख रुपए भी हड़प लिए. पीड़ित की शिकायत पर हिंडोली (Hindoli) थाना पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों से वसूली की राशि भी बरामद की गई है और वारदात को अंजाम देने के लिए उपयोग में ली गई गाड़ी को भी जब्त किया. हिंडोली थानाधिकारी पवन मीणा के मुताबिक शिवराज नगर (हिण्डोली) निवासी दिनेश कुमार जांगिड़ ने रिपोर्ट दी है कि राजू गुर्जर ने उसकी दुकान शिव स्टोन स्पालाइर्स से सीमेंट, कोटा स्टोन, ईट और मकान निर्माण के सामान लेने आया था. उसने इसी साल 28 जून, 10 जुलाई और 12 जुलाई को सामान लिया था, जिसका 1.65 लाख रुपए बकाया है.

आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बनाकर 20 लाख रुपए की करने लगे डिमांड

पीड़ित के मुताबिक वह उधारी के पैसे के लिए राजू गुर्जर को कई बार कह चुका है, लेकिन उसने बहाने बनाकर इनकार कर दिया. इसी बीच पिछले महीने 23 सितम्बर को राजू ने अपने मकान बाबाजी का बरड़ा में बुलाया. जब युवक राजू के घर पर गया तो वहां पर उसके साथ राजू और शैलेन्द्र मुकुट ने मारपीट की. इसके बाद लाली उर्फ लीला नाम की महिला के साथ फोटो और वीडियो बनाकर मुझे बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर मेरे से डरा धमका कर 20 लाख रुपए मांगे. डरे-सहमे युवक ने आरोपियों को 3 लाख रुपए नकद दे दिए. 

Advertisement

दो दिनों में 4 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी

थानाधिकारी पवन मीणा ने बताया कि पुलिस महानिदेशक ने 100 दिवसीय कार्ययोजना के तहत धोखाधड़ी और ब्लैकमेल करने वाले अपराधियों के खिलाफ विशेष अभियान जारी है. इसी के तहत आरोपी राजू, शैलेन्द्र, मुकट बिहारी और लीला बाई को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन सभी आरोपी को कोर्ट में पेश किया और आरोपियों को रिमांड पर भेज दिया गया. 

Advertisement

यह भी पढ़ेंः कंपनी को बिल का भुगतान नहीं तो सीटी स्कैन के सेंटर पर लग गया ताला, जैसलमेर के सरकारी हॉस्पिटल में मरीज परेशान

Advertisement