विज्ञापन

बूंदी में हादसे का रविवार, एक दिन में 2 भीषण सड़क एक्सीडेंट, 4 लोगों की हुई मौत

सदर थाना प्रभारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि फोरलेन पर जिस जगह पर हादसा हुआ. वहां लोगों से जानकारी करने पर पता चला कि बड़ा डंपर या ट्रेलर था जो दोनों को कुचलते हुए निकल गया.

बूंदी में हादसे का रविवार, एक दिन में 2 भीषण सड़क एक्सीडेंट, 4 लोगों की हुई मौत
बूंदी में रविवार के दिन दो सड़क हादसे हुए, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई.

Bundi Road Accident News: राजस्थान के बूंदी में रविवार के दिन 2 सड़क हादसे हुए, जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है. दोनों जगह पर अज्ञात वाहन ने ही घटना को अंजाम दिया है. मामला जिले के सदर और नैनवा थाने का है. दोनों ही मामलों में पुलिस ने मृतकों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. साथ ही पुलिस का कहना है कि जल्द ही अज्ञात वाहन हमारी गिरफ्त में होंगे.

मर्तकों के शव

मृतकों के शव

बाइक पर निकले थे घूमने 

जानकारी के अनुसार नैनवा थाना क्षेत्र नेशनल हाइवे 148 डी पर महावीरपुरा मोड पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई. पुलिस के अनुसार मृतकों में एक व्यक्ति भीमगंज गांव निवासी है, जिसका नाम उर्फ बंटी गुर्जर और दूसरा व्यक्ति नयागांव का रहने वाला है जिसका नाम प्रधान मीणा है. दोनो युवक भीमगंज गांव से बाइक से घूमने निकल थे.अभी घटना कैसे हुई इसका पता नहीं चल पाया. मौके पर अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत होने की जानकारी सामने आई है. 

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर 

इसी तरह सदर थाना क्षेत्र के रामगंज बालाजी फोरलेन पर भी एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला. यहां अज्ञात वाहन की टक्कर से एक महिला और पुरुष की मौत हो गई. सीआई भगवान सहाय के अनुसार, मृतक पुरुष का नाम राकेश सैनी है और वह गुरु नानक कॉलोनी बूंदी का रहने वाला है. मृतका महिला का नाम ममता बागड़ी है और वह गायत्री नगर बूंदी की रहने वाली हैं. दोनों का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया है. हादसा बाइक पर अज्ञात वाहन की टक्कर से गठित हुआ. 

हादसे के बाद क्षत-विक्षप्त हो गए शव  

सदर थाना प्रभारी भगवान सहाय मीणा ने बताया कि फोरलेन पर जिस जगह पर हादसा हुआ. वहां लोगों से जानकारी करने पर पता चला कि बड़ा डंपर या ट्रेलर था जो दोनों को कुचलते हुए निकल गया. मौके पर पहुंचे पुलिस जवानों और 108 एंबुलेंस कर्मियों ने बहुत मेहनत  से शवों को एकत्रित किया और बूंदी अस्पताल की मोर्चरी में पहुंचाया. इसी तरह नैनवा में नेशनल हाइवे 148 डी पर हुए हादसे में भी शव क्षत-विक्षप्त हालत में मिले थे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Accident: सड़क हादसे में 5 की मौत और 10 घायल, डंपर ने बस में मारी टक्कर 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
डूंगरपुर में चोरों का आतंक, एक रात में लूटी ज्वेलरी की तीन दुकानें, लाखों का माल उड़ाया
बूंदी में हादसे का रविवार, एक दिन में 2 भीषण सड़क एक्सीडेंट, 4 लोगों की हुई मौत
Ashok Gehlot statement regarding Rajasthan government Rajendra Rathore counter attack
Next Article
गहलोत के सर्कस वाले बयान पर राजेंद्र राठौड़ का पलटवार, कांग्रेस राज के भ्रष्टाचार को लेकर कह दी बड़ी बात
Close