विज्ञापन
Story ProgressBack

'राम मंदिर सबका है, कांग्रेस को... दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री जोगाराम का बड़ा बयान

मंत्री जोगाराम पटेल का सर्किट हाउस में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया. वह आज ग्राम पंचायत उत्तेसर में 'विकसित भारत संकल्प यात्रा' कैम्प का अवलोकन भी करेंगे. साथ ही वह कुड़ी भगतासनी में स्थानीय समारोह में भी सम्मिलित होंगे.

Read Time: 3 min
'राम मंदिर सबका है, कांग्रेस को... दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर पहुंचे कैबिनेट मंत्री जोगाराम का बड़ा बयान
कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल (फाइल फोटो)
जोधपुर:

Jogaram Patel Jodhpur Visit: राजस्थान में भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में बनी नई कैबिनेट के संसदीय कार्य, विधि एवं विधिक कार्य और विधि परामर्शी एवं न्याय विभाग मंत्री जोगाराम पटेल आज यानि रविवार को अपने गृहनगर जोधपुर के दौरे पर रहें. उन्होंने सुबह 9 बजे से 10:30 बजे तक जोधपुर के जनप्रतिनिधियों और विशिष्ट जनों से मुलाकात की. कैबिनेट मंत्री जोगाराम पटेल अपने 2 दिवसीय गृह नगर की प्रवास यात्रा पर है. उन्होंने जोधपुर सर्किट हाउस में आमजन की समस्याएं सुनी.

इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं के अलावा ग्रामीणों ने भी मंत्री जोगाराम पटेल का स्वागत किया. इस दौरान गांवों से आए लोगो ने मंत्री से अपनी समस्याओं के बारे में बताया. इस जनसुनवाई में अधिकतर फरियादियों ने पेयजल सहित अन्य समस्याओं को लेकर मंत्री से मिले, जिस पर उनको आश्वासन दिया गया.

वहीं कई अधिवक्ता भी मंत्री पटेल से मिलने पहुंचे, क्योंकि अभी तक सरकारी अधिवक्ताओं की नियुक्ति नहीं हुई है.

संसदीय कार्य, विधि एवं विधिक कार्य मंत्री जोगाराम पटेल ने जनसुनवाई के बाद मीडिया से औपचारिक बातचीत की. मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता को मंकर सक्रांति पर्व की हार्दिक शुभकामनाएं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जो भी समस्याएं जनता द्वारा रखी जा रही है, उसका समाधान जल्दी ही करने का प्रयास करेंगे. उन्होंने राम मंदिर को लेकर कहा कि पूरे विश्व के लिए यह हर्ष का समय है. आने वाली 22 जनवरी को भगवान राम का भव्य मंदिर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है.

यह दिन हर भारतवासी के लिए हर्ष और उल्लास का समय है. मंत्री जोगाराम पटेल ने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इसमें कांग्रेस द्वारा यदि राजनीति की जा रही है तो भगवान केवल एक इंसान या एक दल के नहीं है वो सभी के है. ऐसे में इस तरह के पुनीत कार्य में विरोध करने के लिए विरोध नहीं करना चाहिए.

इसे भी पढ़े: 
Rajasthan: कल बारां से होगी पीएम जन मन अभियान की शुरुआत, PM Modi वर्चुअली करेंगे आदिवासियों से संवाद

Rajasthan: मेवाराम जैन मामले में नया अपडेट, पीड़िता की इस याचिका को कोर्ट ने किया खारिज

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close