Jaipur: जयपुर में मोबाइल चोरी के शक में बच्चे की बेरहम पिटाई, वायरल वीडियो के बाद दो गिरफ्तार

जयपुर में एक बच्चे को अर्धनग्न कर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. घटना शहर के विश्वकर्मा क्षेत्र की है. जहां 3-4 युवकों ने बच्चे के साथ मारपीट की. बीतें 16 सितंबर को भी बाड़मेर में ऐसी ही घटना सामने आई थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jaipur News: जयपुर में एक बच्चे को अर्धनग्न कर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. घटना शहर के विश्वकर्मा क्षेत्र की है. जहां 3-4 युवकों ने बच्चे के साथ मारपीट की. फिलहाल सभी आरोपी फरार है और पुलिस तलाश में जुटी हुई है. यह घटना बढ़ारना सब्जी मंडी के ऑफिस की है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक मोबाइल चोरी के आरोप में बच्चे को पकड़ा और फिर उसे अर्धनग्न कर उसे पीटा. इन्हीं युवकों में से एक आरोपी ने घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया. वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी ईस्ट अमित कुमार ने मामले में संज्ञान लिया. पुलिस की स्पेशल टीम वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है. 

बीते 16 सितंबर को भी हुई थी ऐसी घटना 

बीते 16 सितंबर को भी बाड़मेर में ऐसी ही घटना सामने आई थी. जिले के धनाऊ थाने निवासी युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके चचेरे भाई भगवानाराम तेजाराम और गेनाराम ने बीच रास्ते में उसे रोका और फिर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी. जिसके बाद उसे अर्धनग्न कर पेशाब भी पिलाई गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

Advertisement

बाड़मेर में काबू से बाहर थे हालात!   

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. शुरुआती जांच में सामने आया कि पीड़ित युवक किसी के घर में घुस गया था, जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. लेकिन मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला.

Advertisement

यह भी पढ़ें: बाड़मेर में युवक के साथ घिनौनी हरकत, चचेरे भाइयों ने अर्धनग्न कर पीटा, फिर पिलाया पेशाब 

Topics mentioned in this article