विज्ञापन

Jaipur: जयपुर में मोबाइल चोरी के शक में बच्चे की बेरहम पिटाई, वायरल वीडियो के बाद दो गिरफ्तार

जयपुर में एक बच्चे को अर्धनग्न कर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. घटना शहर के विश्वकर्मा क्षेत्र की है. जहां 3-4 युवकों ने बच्चे के साथ मारपीट की. बीतें 16 सितंबर को भी बाड़मेर में ऐसी ही घटना सामने आई थी.

Jaipur: जयपुर में मोबाइल चोरी के शक में बच्चे की बेरहम पिटाई, वायरल वीडियो के बाद दो गिरफ्तार

Jaipur News: जयपुर में एक बच्चे को अर्धनग्न कर बेरहमी से पिटाई करने का मामला सामने आया है. घटना शहर के विश्वकर्मा क्षेत्र की है. जहां 3-4 युवकों ने बच्चे के साथ मारपीट की. फिलहाल सभी आरोपी फरार है और पुलिस तलाश में जुटी हुई है. यह घटना बढ़ारना सब्जी मंडी के ऑफिस की है. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक मोबाइल चोरी के आरोप में बच्चे को पकड़ा और फिर उसे अर्धनग्न कर उसे पीटा. इन्हीं युवकों में से एक आरोपी ने घटनाक्रम का वीडियो भी बनाया. वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी ईस्ट अमित कुमार ने मामले में संज्ञान लिया. पुलिस की स्पेशल टीम वीडियो के आधार पर आरोपियों की तलाश करने में जुटी हुई है. 

बीते 16 सितंबर को भी हुई थी ऐसी घटना 

बीते 16 सितंबर को भी बाड़मेर में ऐसी ही घटना सामने आई थी. जिले के धनाऊ थाने निवासी युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके चचेरे भाई भगवानाराम तेजाराम और गेनाराम ने बीच रास्ते में उसे रोका और फिर उसके साथ बेरहमी से मारपीट की थी. जिसके बाद उसे अर्धनग्न कर पेशाब भी पिलाई गई. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

बाड़मेर में काबू से बाहर थे हालात!   

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई. शुरुआती जांच में सामने आया कि पीड़ित युवक किसी के घर में घुस गया था, जिसके बाद आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की. लेकिन मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद इलाके के लोगों में जबरदस्त गुस्सा देखने को मिला.

यह भी पढ़ें: बाड़मेर में युवक के साथ घिनौनी हरकत, चचेरे भाइयों ने अर्धनग्न कर पीटा, फिर पिलाया पेशाब 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Jaipur Viral Video: जयपुर में 3 साल के बच्चे को कार ने रौंदा, सांगानेर की ड्रीम होम कॉलोनी में हुआ हादसा
Jaipur: जयपुर में मोबाइल चोरी के शक में बच्चे की बेरहम पिटाई, वायरल वीडियो के बाद दो गिरफ्तार
8 Congress councilors join BJP, Jaipur Municipal Corporation Heritage will get new acting mayor tomorrow
Next Article
कांग्रेस के 8 पार्षदों ने ज्वाइन की भाजपा, हेरिटेज नगर निगम को कल मिलेगा नया कार्यवाहक मेयर
Close