Chittorgarh News: अवैध खनन कर रहे थे बजरी माफिया, मौके पर पहुंची टीम, काम छोड़कर भागे

चित्तौड़गढ़ में अवैध खनन हो रहा था, तभी वहां कार्रवाई करने के लिए टीम पहुंच गई. टीम को मौके पर देखकर खनन माफिया जेसीबी और ट्रैक्टर छोड़कर हो गए.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ जिले के कई इलाकों में अवैध खनन का कारोबार जोरों पर हैं. जिले में अवैध खनन के खिलाफ शिकायत के बाद खान एवं पेट्रोलियम विभाग द्वारा चित्तौड़गढ़ जिला कलक्टर को पत्र के बाद सोमवार को कलेक्टर के निर्देश में गठित टीम ने अवैध खनन कर रहे बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. . 

JCB और ट्रैक्टर छोड़कर भागे ड्राइवर

जिला कलेक्टर के प्राप्त आदेशों एसडीएम रावतभाटा दीपक खटाना के निर्देशों पर निर्देश पर सोमवार को टीम रावतभाटा क्षेत्र के बोराव गांव की ब्राह्मणी नदी के किनारे हो रहे अवैध खनन पर संयुक्त रूप से कार्यवाही की. अवैध खनन कर रहे बजरी माफिया टीम को देखकर मौके पर जेसीबी और ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गए. टीम ने अवैध खनन करते एक जेसीबी और तीन टैक्ट्रर मौके से जब्त कर लिया.

अवैध खनन रोकने के लिए निगरानी जारी

मौके पर पहुंचे उपखंड अधिकारी रावतभाटा दीपक खटाना और टीम ने जब्त किए गए जेसीबी और ट्रैक्टर को पटवारी से पर्चा मौका बनाकर पुलिस को सुपुर्द कर दिए. साथ ही, पटवारी और तहसीलदार को तहसील रावतभाटा में हो रहे अवैध खनन को रोकने के लिए सतत निगरानी रखने निर्देश भी दिए.

ये भी पढ़ें- श्रीसांवलिया सेठ: 4 दिनों से चल रही गिनती हुई पूरी, भंडारे में मिले करीब 13 करोड़ रुपए नकद और सोने-चांदी के आभूषण

Advertisement