विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 16, 2024

Chittorgarh News: अवैध खनन कर रहे थे बजरी माफिया, मौके पर पहुंची टीम, काम छोड़कर भागे

चित्तौड़गढ़ में अवैध खनन हो रहा था, तभी वहां कार्रवाई करने के लिए टीम पहुंच गई. टीम को मौके पर देखकर खनन माफिया जेसीबी और ट्रैक्टर छोड़कर हो गए.

Chittorgarh News: अवैध खनन कर रहे थे बजरी माफिया, मौके पर पहुंची टीम, काम छोड़कर भागे
अवैध खनन पर कार्रवाई करने पहुंची पुलिस

Rajasthan News: चित्तौड़गढ़ जिले के कई इलाकों में अवैध खनन का कारोबार जोरों पर हैं. जिले में अवैध खनन के खिलाफ शिकायत के बाद खान एवं पेट्रोलियम विभाग द्वारा चित्तौड़गढ़ जिला कलक्टर को पत्र के बाद सोमवार को कलेक्टर के निर्देश में गठित टीम ने अवैध खनन कर रहे बजरी माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है. . 

JCB और ट्रैक्टर छोड़कर भागे ड्राइवर

जिला कलेक्टर के प्राप्त आदेशों एसडीएम रावतभाटा दीपक खटाना के निर्देशों पर निर्देश पर सोमवार को टीम रावतभाटा क्षेत्र के बोराव गांव की ब्राह्मणी नदी के किनारे हो रहे अवैध खनन पर संयुक्त रूप से कार्यवाही की. अवैध खनन कर रहे बजरी माफिया टीम को देखकर मौके पर जेसीबी और ट्रैक्टर को छोड़कर फरार हो गए. टीम ने अवैध खनन करते एक जेसीबी और तीन टैक्ट्रर मौके से जब्त कर लिया.

Latest and Breaking News on NDTV

अवैध खनन रोकने के लिए निगरानी जारी

मौके पर पहुंचे उपखंड अधिकारी रावतभाटा दीपक खटाना और टीम ने जब्त किए गए जेसीबी और ट्रैक्टर को पटवारी से पर्चा मौका बनाकर पुलिस को सुपुर्द कर दिए. साथ ही, पटवारी और तहसीलदार को तहसील रावतभाटा में हो रहे अवैध खनन को रोकने के लिए सतत निगरानी रखने निर्देश भी दिए.

ये भी पढ़ें- श्रीसांवलिया सेठ: 4 दिनों से चल रही गिनती हुई पूरी, भंडारे में मिले करीब 13 करोड़ रुपए नकद और सोने-चांदी के आभूषण

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan: चिकित्सा मंत्री ने स्वस्थ विभाग की थपथपाई पीठ, टीबी मुक्त हुई राजस्थान की 586 ग्राम पंचायत
Chittorgarh News: अवैध खनन कर रहे थे बजरी माफिया, मौके पर पहुंची टीम, काम छोड़कर भागे
3 coaches of Magadi derailed and overturned, rail route between Alwar and Mathura disrupted
Next Article
Railway Accident: मालगाड़ी के 3 डिब्बे पटरी से उतरकर पलटे, 8 घंटे बाद ट्रैक पर ट्रेनों का संचालन शुरू
Close
;