विज्ञापन
Story ProgressBack

राज्यपाल कालराज मिश्र से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम भजन लाल, कहा- प्रभु श्रीराम...शीघ्र

सीएम भजन लाल शर्मा राज्यपाल कालराज मिश्र से मिलने के लिए पहुंचे थे. सीएम ऑपरेशन होने के बाद अस्पताल में राज्यपाल से मिले और उनका हाल चाल जाना.

Read Time: 3 min
राज्यपाल कालराज मिश्र से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम भजन लाल, कहा- प्रभु श्रीराम...शीघ्र
कालराज मिश्र से मिले भजन लाल शर्मा

Kalraj Mishra: राजस्थान के राज्यपाल कालराज मिश्र अस्पताल में भर्ती हैं. उनका मंगलवार (30 जनवरी) को ऑपरेशन किया गया है. कालराज मिश्र के घुटने में तकलीफ थी जिसका ऑपरेशन किया गया है. यह ऑपरेशन 30 जनवरी को सीके बिड़ला अस्पताल (CK Birla Hospital) में किया गया है. वहीं, ऑपरेशन होने के बाद मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा अस्पताल में राज्यपाल कालराज मिश्र से मुलाकात करने पहुंचे. कालराज मिश्र अस्पताल में 29 जनवरी को ही भर्ती हुए थे.

राज्यपाल से मिलने के बाद सीएम ने क्या कहा

सीएम भजन लाल शर्मा 31 जनवरी को सीके बिड़ला अस्पताल में राज्यपाल कालराज मिश्र से मिलने के लिए पहुंचे थे. सीएम ऑपरेशन होने के बाद अस्पताल में राज्यपाल से मिले और उनका हाल चाल जाना. वहीं, सीएम भजन लाल ने मुलाकात के बाद अपने एक्स के जरिए मुलाकात की तस्वीर डाली.

सीएम भजन लाल शर्मा ने अपने पोस्ट में फोटो के साथ लिखा, आज महामहिम राज्यपाल श्री कलराज मिश्र जी से मिलकर उनके स्वास्थ्य की कुशलक्षेम पूछी. प्रभु श्रीराम जी से आपके शीघ्र उत्तम स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूं.

29 जनवरी को कराया गया था भर्ती

राज्यपाल कालराज मिश्र सोमवार 29 जनवरी को ही अस्पताल में भर्ती हुए थे. उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद वह सीके बिड़ला अस्पताल पहुंचे थे. जहां चिकित्सकीय परामर्श के बाद उनका ऑपरेशन किया गया. उनके घुटनों में काफी समय से दर्द था. इस वजह से उनका ऑपरेशन किया गया. 

हालांकि राज्यपाल 29 जनवरी को राजभवन में आयोजित 15वें आदिवासी युवा आदान-प्रदान कार्यक्रम में शामिल हुए थे. कार्यक्रम संपन्न होने के बाद वह अस्पताल गए थे. यह आयोजन नेहरू युवा केन्द्र की ओर से केंद्र सरकार के युवा कार्यक्रम और खेल मंत्रालय एवं गृह मंत्रालय के सहयोग से कराया गया था. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में राज्यपाल शामिल हुए थे. जबकि उन्होंने आदिवासी युवा आदान-प्रदान कार्यक्रम को संबोधित भी किया था.

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: सीएम भजन लाल शर्मा तक पहुंची गहलोत के एक और मंत्री की शिकायत, बमनिया बोले- 'मुझे फर्क नहीं पड़ता'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close