विज्ञापन

डीग और भरतपुर के 2 दिवसीय दौरे पर CM भजनलाल, जानें पूरा कार्यक्रम

सीएम भजनलाल शर्मा 20-21 जुलाई को 2 दिवसीय दौरे पर भरतपुर और डीग आएंगे. अपने दौरे के दौरान सीएम स्थानीय कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे.

डीग और भरतपुर के 2 दिवसीय दौरे पर CM भजनलाल, जानें पूरा कार्यक्रम
फाइल फोटो

CM Bhajanlal's visit: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा शनिवार को 20-21 जुलाई को 2 दिवसीय दौरे पर भरतपुर और डीग आएंगे. जहां 20 जुलाई को डीग जिले के पूछरी गांव में दोपहर को श्रीनाथ जी मंदिर परिसर पहुंचेंगे. साथ ही स्थानीय कार्यक्रमों में भाग लेकर रात्रि विश्राम करेंगे. उसके बाद अगले दिन भरतपुर जिले के लुधावई गांव पहुंचेंगे और उसी दिन जयपुर रवाना होंगे. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर डीग जिला कलेक्टर श्रुति भारद्वाज ने अधिकारियों की बैठक ली. सभी तैयारी को अंतिम रूप दे दिया गया है.

सीएम के कार्यक्रम की रूपरेखा

मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 20 जुलाई शनिवार को डीग जिले के ग्राम पूंछरी आएंगे, जो दोपहर 1:45 बजे पूंछरी का लौठा पहुचेंगे और 1:55 पर श्रीनाथ जी मंदिर परिसर आएंगे. सीएम दोपहर 2 बजे से शाम 6 बजे तक स्थानीय कार्यक्रम में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम पूंछरी का लौठा के गेस्टहाउस में करेंगे. 21 जुलाई (रविवार) को मुख्यमंत्री शर्मा सुबह 8:30 बजे से 9:30 बजे तक स्थानीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे, उसके बाद सुबह 9:40 बजे हेलीपैड पूंछरी का लौठा से प्रस्थान कर 9:50 पर भरतपुर के सेवर पहुचेंगे. जहां लुधावई गांव में पहुंचकर कार्यक्रम में भाग लेने के बाद जयपुर रवाना होंगे.

22 जुलाई तक चलेगा मुड़िया पूर्णिमा मेला

आपको बता दें गिर्राज जी में लगने वाले पारंपरिक मुड़िया पूर्णिमा मेले की शुरुआत 15 जुलाई से हो गई है जो 22 जुलाई तक चलेगा. राजस्थान में पड़ने वाली परिक्रमा मार्ग में भव्य सजावट और रंगीन रोशनी की व्यवस्था की गई है. जिससे परिक्रमा करने वाले श्रद्धालुओं को राजस्थान का अलग ही नजारा दिखाई दे रहा है. 

प्याऊ और भंडारे का आयोजन

राजस्थान मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा मुड़िया पूर्णिमा मेले के दौरान करीब 20 साल से प्याऊ और भंडारे का आयोजन करते आ रहे है. इस बार भी मुड़िया पूर्णिमा मेले में उनकी ओर से प्याऊ और भंडारे का आयोजन किया गया है.

ये भी पढ़ें- डंपर और रोडवेज बस में जोरदार टक्कर, मासूम बच्ची की मौत; 41 लोग घायल
                                                                           

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
जयपुर के मंदिर में जागरण में चाकूबाजी, 8 घायलों को SMS में कराया भर्ती, राजधानी में देर रात गरमाया माहौल
डीग और भरतपुर के 2 दिवसीय दौरे पर CM भजनलाल, जानें पूरा कार्यक्रम
CM BhajanLal Sharma reprimanded officers after complaint of man in Bharatpur
Next Article
भरतपुर में CM भजनलाल ने बुजुर्ग की समस्या सुन अधिकारी को लगाई फटकार, कहा- थोड़ी संवेदना रखो
Close