बारिश के बीच अचानक जयपुर की सड़कों पर उतरें CM भजनलाल, ड्रेनेज सिस्टम को लेकर दिए ये निर्देश

बारिश के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री निरीक्षण करने सड़कों पर उतर गए. ड्रेनेज सिस्टम को ठीक करने के लिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देश भी दिए हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
C

CM Bhajanlal surprise inspection: राजस्थान में इन दिनों बारिश का दौर जारी है. इसी बीच मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने राजधानी जयपुर में यहां के हालत की जानकारी लेने के लिए औचक निरीक्षण किया. इस निरीक्षण की जानकारी पहले किसी को नहीं थी. सीएम भजनलाल जब शहर का दौरा कर रहे थे तो उनके साथ उनके प्रमुख सचिव शिखर अग्रवाल और यूडीएच विभाग के प्रिंसिपल सेक्रेटरी टी रविकांत मौजूद थे. सीएम ने दौरे के दौरान कई व्यवस्थाओं को ठीक करने के निर्देश दिए, जिनमें ड्रेनेज सिस्टम को सुधारना भी शामिल है.

बीते दिनों जयपुर में हुई भारी बारिश के बीच जयपुर के कई इलाकों में भारी बारिश की तस्वीरें सामने आई थी जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था.

मानसरोवर में की गई कार्रवाई का लिया जायजा

सीएम ने अपने दौरे के दौरान जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा मानसरोवर में की गई कार्रवाई के बारे में भी जानकारी ली. बीते दिनों यहां 600 से अधिक अवैध निर्माणों को ध्वस्त किए गए थे और यह कार्रवाई अतिक्रमण हटाने के नाम पर की गई थी. इस दौरान सीएम ने जिम्मेदार अधिकारियों से सेक्टर रोड का निर्माण जल्द शुरू करने के आदेश दिए.

Advertisement

वहीं मानसरोवर मेट्रो प्रोजेक्ट में बनने वाले मेट्रो प्रोजेक्ट का निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने हीरापुरा बस का भी निरीक्षण किया. इस औचक निरीक्षण के दौरान सीएम भजनलाल ने खुली जेल के अस्पताल के निर्माण कार्यक्रम को लेकर फीडबैक भी लिया. साथ ही उन्होंने  RUHS का औचक निरीक्षण किया.

Advertisement

ये भी पढ़ें- Rajasthan Politics: किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे पर सस्पेंस कायम, जेपी नड्डा से मुलाकात के बाद मिले दो ऑफर

Topics mentioned in this article