…जब हम नहीं होंगे तब हमारी बातें होंगी, वाट्सएप स्टेट्स लगाकर सिपाही ने खुद को गोली मार ली

Constable suicide: पाली के औद्योगिक थाने में तैनात कांस्टेबल भरत चौधरी ने मंगलवार देर रात खुद को गोली मार ली. ड्यूटी के दौरान खुद की राइफल से गोली मारी.  

Advertisement
Read Time: 2 mins
सिपाही भरत चौधरी ने खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया.

Constable suicide: भरत चौधरी पाली के औद्योगिक थाने में तैनात था. थाने में रात को पहरे पर था. घटना की सूचना मिलते ही एसपी चुनाराम जाट एडिशनल एसपी विपिन शर्मा सहित तमाम अधिकारी मौके पर पहुंचे. बाद में सिपाही का शव पाली के बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

सिपाही की पत्नी भी पुलिस में नौकरी करती है 

बताया जाता है कि मृतक सिपाही की पत्नी भी पुलिस में नौकरी करती है. उसकी पत्नी पुलिस में पहले से नौकरी कर रही है. भरत चौधरी 2015 में पुलिस में भर्ती हुआ था. पिछले कई दिनों से पति-पत्नी के बीच में अनबन चल रही थी, जिसकी वजह से वह तनाव में था.

Advertisement

भरत चौधरी का पत्नी पिंकू चौधरी से विवाद चल रहा था. दोनों 7 साल से अलग रह रहे थे. संभावना जताई जा रही है कि इसीलिए उसने आत्महत्या की. फिलहाल पुलिस जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा कि क्या कारण रहा. भरत की 8 साल की एक बच्ची भी है.आत्महत्या से पहले भरत ने वॉट्सएप पर अपनी फोटो के साथ स्टेट्स लगाया था, जिसमें लिखा था, "आज हम हैं, कल हमारी याद रहेंगी, जब हम नहीं होंगे तब हमारी बातें होंगी. "

Advertisement

रात में ड्यूटी पर था सिपाही 

औद्योगिक थाना प्रभारी पाना चौधरी ने बताया कि देर रात को भरत चौधरी थाने के पहरे पर तैनात था. पाना चौधरी रात में गश्त पर थी. उसी दौरान थाने से फोन आया की संतरी भरत चौधरी ने अपनी राइफल से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है. 

Advertisement

सिपाही का परिवार रात में थाने पर पहुंचा  

उन्होंने घटना की सूचना अधिकारियों को दी. घटना की सूचना उन्होंने भरत चौधरी के परिवार को भी दी.  जिस पर भरत चौधरी का परिवार भी रात को थाने पहुंचा. भरत के शव को पाली के बांगड़ अस्पताल पहुंचाया. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ-साथ इस आत्महत्या प्रकरण की जांच करेगी. बताया जाता है कि हमेशा हंसमुख रहने वाला भरत चौधरी के इस कदम के बाद में पूरे थाने में शोक की लहर है. आज डीआईजी की दो थानों की मीटिंग थी, उसको भी रद्द किया गया है. 

यह भी पढ़ें: भजनलाल सरकार का बड़ा फैसला, सरकारी कर्मचारियों और रिटायर्ड कर्मचारियों को दवाइयों की होगी होम डिलिवरी