विज्ञापन
Story ProgressBack

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल हिस्ट्रीशीटर अरशद और आनन्दपाल का भाई विक्की कोर्ट में पेश, छावनी बनी कचहरी

पंजाब की जेल में हुई गैंगवार में भी हिस्ट्रीशीटर अरशद शामिल था. गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर अरशद को न्यायालय में पेश किया गया, इस दौरान पूरा कोर्ट परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.

Read Time: 3 min
सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल हिस्ट्रीशीटर अरशद और आनन्दपाल का भाई विक्की कोर्ट में पेश, छावनी बनी कचहरी
पेशी के लिए कोर्ट लाए गए कुख्यात बदमाश.

Churu News: सरदारशहर न्यायालय परिसर गुरुवार को छावनी बना रहा . दरअसल दो अलग-अलग मामलों में दो हार्डकोर अपराधियों की पेशी सरदारशहर न्यायालय में हुई जिसके मद्देनज़र न्यायालय परिसर में भारी पुलिस ज़ाब्ता तैनात रहा. जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल हिस्ट्रीशीटर अरशद को भारी पुलिस जाब्ते के बीच न्यायालय में पेश किया गया. चूरू जिला कारागृह से पुलिस हिस्ट्रीशीटर अरशद को सरदारशहर न्यायालय लेकर पहुंची.

गौरतलब है कि अरशद पर सरदारशहर पुलिस थाने में कई मारपीट, लूट और फायरिंग के मामले दर्ज हैं , उन मामलों में हिस्ट्रीशीटर अरशद को सरदारशहर न्यायालय में पेश किया गया. गौरतलब है कि हिस्ट्रीशीटर अरशद मूलतः सरदारशहर का निवासी है और बहुचर्चित सिद्धू वाला हत्याकांड में वो शामिल था.

पुलिस छावनी में तब्दील हुई कचहरी 

पिछले दिनों पंजाब की जेल में हुई गैंगवार में भी हिस्ट्रीशीटर अरशद शामिल था.अरशद पर सरदारशहर पुलिस थाने में मारपीट, लूट और फायरिंग के करीब एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज हैं. गुरुवार को हिस्ट्रीशीटर अरशद को न्यायालय में पेश किया गया, इस दौरान पूरा कोर्ट परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.

गैंगस्टर रहे आनन्दपाल का भाई विक्की सिंह भी कड़ी सुरक्षा बीच पेशी 

गैंगस्टर रहे आनन्दपाल सिंह के छोटे भाई और कुख्यात बदमाश रूपेंद्रपाल सिंह उर्फ विक्की को गुरूवार को दोपहर सरदारशहर एसीजेएम न्यायालय में पेश किया गया. इस दौरान सुरक्षा के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी हथियार लेकर  तैनात रहे

विक्की सिंह के एडवोकेट दलीपसिंह ने बताया कि सरदारशहर पुलिस थाने के गांव कीकासर में 2015 में गोलीबारी हुई थी इस मामले में परिवादी भगवानाराम ने इनके खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. जिसमें उनके मुवक्किल को आरोपी बनाया गया था. इस मामले में कड़ी सुरक्षा के बीच विक्की को दौसा जिले की जेल से सरदारशहर न्यायालय में पेश किया गया.

यह भी पढ़ें- NDTV Rajasthan Poll of Exit Polls 2023: राजस्थान में 'रिवाज' नहीं 'राज' बदलेगा, 10 एग्जिट पोल्स में से 7 में BJP को बढ़त, 3 में कांग्रेस आगे

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close