विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 11, 2023

दौसा: आंखों में लाल मिर्च डालकर लूट का प्रयाश, दुकान से घर जा रहा था व्यापारी

राजस्थान के दौसा में गुरुवार की रात एक व्यापारी की आंखों में लाल मिर्च डालकर बाइक सवार दो बदमाशों ने नोटों से भरे बैग को छीनने का प्रयास किया. हालांकि व्यापारी ने चालाकी दिखाते हुए एक मकान में घुस गया, जिसके कारण बदमाश बैग छीनने में सफल नहीं हो पाए. 

Read Time: 2 min
दौसा: आंखों में लाल मिर्च डालकर लूट का प्रयाश, दुकान से घर जा रहा था व्यापारी
दौसा:

राजस्थान के दौसा में गुरुवार की रात दुकान से घर जा रहे एक व्यापारी की आंखों में लाल मिर्च डालकर बाइक सवार दो बदमाशों ने नोटो से भर बैग छीनने का प्रयास किया. हालांकि व्यापारी के एक मकान में घुस जाने के कारण बदमाश बैग छीनने में सफल नहीं हो पाए. 

आंखों में लाल मिर्च डालकर व्यापारी से लूट का प्रयाश

बता दें कि यह मामला बांदीकुई क्षेत्र के सरकारी अस्पताल रोड की है, जहां नई सब्जी मंडी के पास बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने व्यापारी विनोद डंगायच के आंखों में लाल मिर्च फेककर बैग छिनने का प्रयास किया, लेकिन व्यापारी ने बैग नहीं छोड़ा और चिल्लाते हुए पास के ही एक मकान में घुस गए. वहीं सफलता नहीं मिलने पर बदमाश बाइक लेकर भाग गए. हालांकि व्यापारी विनोद डंगायच को चिल्लाता देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई.

दुकान से घर जाते समय कैश से भरा बैग छीनने की कोशिश

पीड़ित व्यापारी विनोद डंगायच ने बताया कि बैग में 60 हजार रुपए की नकदी थी और बदमाश दुकान से ही पीछा करने लगे थे. जहां पर घटना को अंजाम दिया वह जगह सुनसान थी, लेकिन चिल्लाने के कारण बदमाश बाइक लेकर भाग गए और लोगों की भीड़ जुट गई.

पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

घटना की सूचना के बाद बांदीकुई थाना प्रभारी बृजेश कुमार पीड़ित व्यापारी के घर पहुंचे और मामले की जानकारी ली. थाना प्रभारी बृजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी लेने के बाद आसपास के क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए हैं. जल्द ही सभी आरोपी की तलाश कर गिरफ्तार की जाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close