Dausa News: हमें पता है नौकरियां कैसे देनी हैं, मुख्यमंत्री रोजगार समारोह में बोले कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी 

दौसा में कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने कहा कि पिछले दिनों जल जीवन मिशन में हुए घोटाले में की कार्रवाई चल रही हैं. इसमें कई दोषियों को हमने सस्पेंड भी किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: मंगलवार को मुख्यमंत्री रोजगार समारोह में शामिल होने के लिए पीएचईडी और भूजल विभाग कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी दौसा पहुंचे. कैबिनेट मंत्री इस समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में आए थे. मंत्री ने दीप जलाकर समारोह का उद्घाटन किया. प्रेस के सामने कन्हैयालाल चौधरी कहा है कि आने वाले चार सालों में भजनलाल सरकार चार लाख लोगों को सरकारी नौकरियां देगी. साथ ही कैबिनेट मंत्री ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के चलते पेड़ लगाए और लोगों से अधिक से अधिक अभियान में शामिल होकर पेड़ लगाने की अपील की. 

सरकार देगी 4 लाख सरकारी नौकरियां 

आगे कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पिछली सरकार ने तो बेरोजगारों को रोजगार नहीं दिए लेकिन हमारी सरकार 4 लाख लोगों को सरकारी नौकरियां देगी. साथ ही मंत्री ने कहा कि विपक्ष बार-बार यह पूछता है कि राजस्थान में कुल आठ लाख कर्मचारी है तो आप चार लाख नौकरियां कैसे दोगे यह बताओ. विपक्ष के सवाल का जवाब देते हुए मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने कहा है कि नौकरियां कैसे देनी हैं वह हम जानते हैं.

Advertisement

जीवन मिशन घोटाले में हो रही है कार्रवाई 

पिछले दिनों जल जीवन मिशन में हुए घोटाले पर कन्हैया लाल चौधरी ने कहा है कि घोटाले की कार्रवाई चल रही हैं. मामला था कि अगस्त 2023 में एसीबी की टीम ने जयपुर के सिंधी कैंप में एक होटल से जलदाय विभाग के दो अधिकारी और एक दलाल को दो ठेकेदारों से 2.20 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा था. आगे मंत्री ने कहा कि कई दोषियों को हमने सस्पेंड कर दिया है और आगे भी कार्रवाई करेंगे. साथ ही मंत्री ने कहा कि आने वाले समय में संतोषजनक और अच्छे काम किए जाएंगे. साथ ही सारे काम समय पर पूरे किए जाएंगे.

Advertisement

यह भी पढ़ें-प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल में बहुत तेज प्रगति होगी: एस जयशंकर - NDTV Exclusive