विज्ञापन

Dausa News: हमें पता है नौकरियां कैसे देनी हैं, मुख्यमंत्री रोजगार समारोह में बोले कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी 

दौसा में कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी ने कहा कि पिछले दिनों जल जीवन मिशन में हुए घोटाले में की कार्रवाई चल रही हैं. इसमें कई दोषियों को हमने सस्पेंड भी किया है.

Dausa News: हमें पता है नौकरियां कैसे देनी हैं, मुख्यमंत्री रोजगार समारोह में बोले कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी 
पीएचईडी और भूजल विभाग कैबिनेट मंत्री कन्हैयालाल चौधरी.

Rajasthan News: मंगलवार को मुख्यमंत्री रोजगार समारोह में शामिल होने के लिए पीएचईडी और भूजल विभाग कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी दौसा पहुंचे. कैबिनेट मंत्री इस समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में आए थे. मंत्री ने दीप जलाकर समारोह का उद्घाटन किया. प्रेस के सामने कन्हैयालाल चौधरी कहा है कि आने वाले चार सालों में भजनलाल सरकार चार लाख लोगों को सरकारी नौकरियां देगी. साथ ही कैबिनेट मंत्री ने 'एक पेड़ मां के नाम' अभियान के चलते पेड़ लगाए और लोगों से अधिक से अधिक अभियान में शामिल होकर पेड़ लगाने की अपील की. 

सरकार देगी 4 लाख सरकारी नौकरियां 

आगे कैबिनेट मंत्री ने कहा कि पिछली सरकार ने तो बेरोजगारों को रोजगार नहीं दिए लेकिन हमारी सरकार 4 लाख लोगों को सरकारी नौकरियां देगी. साथ ही मंत्री ने कहा कि विपक्ष बार-बार यह पूछता है कि राजस्थान में कुल आठ लाख कर्मचारी है तो आप चार लाख नौकरियां कैसे दोगे यह बताओ. विपक्ष के सवाल का जवाब देते हुए मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने कहा है कि नौकरियां कैसे देनी हैं वह हम जानते हैं.

जीवन मिशन घोटाले में हो रही है कार्रवाई 

पिछले दिनों जल जीवन मिशन में हुए घोटाले पर कन्हैया लाल चौधरी ने कहा है कि घोटाले की कार्रवाई चल रही हैं. मामला था कि अगस्त 2023 में एसीबी की टीम ने जयपुर के सिंधी कैंप में एक होटल से जलदाय विभाग के दो अधिकारी और एक दलाल को दो ठेकेदारों से 2.20 लाख रुपए की रिश्वत लेते पकड़ा था. आगे मंत्री ने कहा कि कई दोषियों को हमने सस्पेंड कर दिया है और आगे भी कार्रवाई करेंगे. साथ ही मंत्री ने कहा कि आने वाले समय में संतोषजनक और अच्छे काम किए जाएंगे. साथ ही सारे काम समय पर पूरे किए जाएंगे.

यह भी पढ़ें-प्रधानमंत्री मोदी के तीसरे कार्यकाल में बहुत तेज प्रगति होगी: एस जयशंकर - NDTV Exclusive

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अरविंद केजरीवाल का दिल्ली CM पद से इस्तीफा, आतिशी ने सरकार बनाने का पेश किया दावा
Dausa News: हमें पता है नौकरियां कैसे देनी हैं, मुख्यमंत्री रोजगार समारोह में बोले कैबिनेट मंत्री कन्हैया लाल चौधरी 
IAS Tina Dabi surprised to hear English of Sarpanch in Rajasthan Barmer, video going viral
Next Article
सरपंच की इंग्लिश सुनकर IAS टीना डाबी भी रह गई हैरान, वीडियो हो रहा वायरल
Close