Rajasthan: बेटियों ने कब्र से निकलवाई पिता की लाश, भाई पर लगाए गंभीर आरोप 

Rajasthan: दौसा के रफीक अहमद की 15 अगस्त 2024 को मौत हो गई थी. रफीक की बेटियों ने भाई पर हत्या का केस दर्ज कराया. 

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan: दौसा में शनिवार (28 सितंबर ) को रफीक के शव को कब्र से निकाला गया. पुलिस और तहसीलदार की मौजूदगी में शव निकाल कर पोस्टमार्टम कराया गया. 19 सितंबर को रफीक की बेटी रुखसाना और शाहाजाना ने कोतवाली थाने में एक एफआईआर दर्ज करवाई. आरोप लगाया कि उसके भाई और भाभी ने उसके पिता की हत्या करके लाश को दफन कर दिया.  

पिता को जहर देकर मारने का लगाया आरोप 

कोतवाली थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया कि  15 अगस्त 2024 को रफीक अहमद (85) मौत हो गई थी. परिजन ने शव को दफना दिया था. 19 सितंबर को मृतक रफीक अहमद की बेटियां रूखसाना और शाहाजाना ने केस दर्ज कराया. आरोप लगाया कि भाई-भाभी  सहित अन्य लोगों ने पिता को जहर देकर मारने के साथ बिना पोस्टमार्टम के ही  शव दफना दिया था. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद रफीक के मौत का पता चलेगा 

रफीक को जहर दिया या नहीं इसकी जांच के पोस्टमार्टम कराना जरूरी है. इसके लिए मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्र से लाश को निकलवाया गया. शव का पोस्टमार्टम करने के बाद दोबारा शव को दफना दिया.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी कि रफीक की मौत कैसे हुई.

रफीक का बेटा बोला-बीमारी से हुई मौत  

आरोपी का कहना है कि बीमरी से रफीक की मौत हुई है. रफीक की बेटियों ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. रफीक अहमद बीमार था तो कौन से अस्ताल में उसका इलाज चल रहा था. उसे कौन सी बीमारी थी. पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें: किसने दी थी बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को जान से मारने की धमकी? आरोपी का पता नहीं लगा पा रही पुलिस