विज्ञापन

Rajasthan: बेटियों ने कब्र से निकलवाई पिता की लाश, भाई पर लगाए गंभीर आरोप 

Rajasthan: दौसा के रफीक अहमद की 15 अगस्त 2024 को मौत हो गई थी. रफीक की बेटियों ने भाई पर हत्या का केस दर्ज कराया. 

Rajasthan: बेटियों ने कब्र से निकलवाई पिता की लाश, भाई पर लगाए गंभीर आरोप 
दौसा में रफीक की लाश कब्र से खोदकर निकाला गया.

Rajasthan: दौसा में शनिवार (28 सितंबर ) को रफीक के शव को कब्र से निकाला गया. पुलिस और तहसीलदार की मौजूदगी में शव निकाल कर पोस्टमार्टम कराया गया. 19 सितंबर को रफीक की बेटी रुखसाना और शाहाजाना ने कोतवाली थाने में एक एफआईआर दर्ज करवाई. आरोप लगाया कि उसके भाई और भाभी ने उसके पिता की हत्या करके लाश को दफन कर दिया.  

पिता को जहर देकर मारने का लगाया आरोप 

कोतवाली थानाधिकारी हीरालाल सैनी ने बताया कि  15 अगस्त 2024 को रफीक अहमद (85) मौत हो गई थी. परिजन ने शव को दफना दिया था. 19 सितंबर को मृतक रफीक अहमद की बेटियां रूखसाना और शाहाजाना ने केस दर्ज कराया. आरोप लगाया कि भाई-भाभी  सहित अन्य लोगों ने पिता को जहर देकर मारने के साथ बिना पोस्टमार्टम के ही  शव दफना दिया था. 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद रफीक के मौत का पता चलेगा 

रफीक को जहर दिया या नहीं इसकी जांच के पोस्टमार्टम कराना जरूरी है. इसके लिए मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में कब्र से लाश को निकलवाया गया. शव का पोस्टमार्टम करने के बाद दोबारा शव को दफना दिया.  पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगी कि रफीक की मौत कैसे हुई.

रफीक का बेटा बोला-बीमारी से हुई मौत  

आरोपी का कहना है कि बीमरी से रफीक की मौत हुई है. रफीक की बेटियों ने जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. रफीक अहमद बीमार था तो कौन से अस्ताल में उसका इलाज चल रहा था. उसे कौन सी बीमारी थी. पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ें: किसने दी थी बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को जान से मारने की धमकी? आरोपी का पता नहीं लगा पा रही पुलिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
परिवार ने मजदूरी करने के लिए मना किया तो आरोपी ने 3 बच्चों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, 1 की मौत
Rajasthan: बेटियों ने कब्र से निकलवाई पिता की लाश, भाई पर लगाए गंभीर आरोप 
Royal train Palace on Wheels reached Jaisalmer with foreign tourists rajasthan tourism Deparment welcomed in traditional manner
Next Article
Rajasthan: शाही ट्रेन 'पैलेस ऑन व्हील्स' विदेशी पर्यटकों को लेकर पहुंची जैसलमेर, ढोल- नगाड़ों के साथ पारंपरिक तरीके से हुआ स्वागत
Close