विज्ञापन

किसने दी थी बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को जान से मारने की धमकी? आरोपी का पता नहीं लगा पा रही पुलिस

 जयपुर में हवामहल से विधायक बाल मुकुंद आचार्य को जान से मारने की धमकी मिलने के दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी का सुराग नहीं मिला है. बीजेपी के फायरब्रांड नेता लगातार अपने बयानों के चलते चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने जयपुर (Jaipur) शहर के कुछ क्षेत्रों में संचालित ई-मित्र केंद्रों पर छापेमारी की थी.

किसने दी थी बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को जान से मारने की धमकी? आरोपी का पता नहीं लगा पा रही पुलिस

BJP MLA Balmukund Acharya: जयपुर में हवामहल से विधायक बालमुकुंद आचार्य को जान से मारने की धमकी मिलने के दो दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी का सुराग नहीं मिला है. बीजेपी के फायरब्रांड नेता लगातार अपने बयानों के चलते चर्चा में हैं. हाल ही में उन्होंने जयपुर (Jaipur) शहर के कुछ क्षेत्रों में संचालित ई-मित्र केंद्रों पर छापेमारी की थी. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया था कि इन केंद्रों पर समुदाय विशेष के कई लोग रुपए लेकर फर्जी आधार कार्ड बना रहे हैं.

हाल ही में बीजेपी विधायक ने ई-मित्र पर की थी छापेमारी 

विधायक का कहना था कि इन ई-मित्र केंद्रों पर देश के अलग-अलग राज्यों में रहने वाले लोगों के भी आधार कार्ड और पैन कार्ड बनाए जा रहे हैं. जिसके बाद उन्हें धमकी भी मिली है. ऐसा पहली बार नहीं है जब विधायक को धमकी मिली हो. इससे पहले भी उन्हें ऐसी कई धमकियां मिल चुकी हैं. 

ई-मित्र पर छापेमारी के बाद उन्होंने कहा था कि वह घुसपैठियों के खिलाफ है. इसका इंतजाम करना पड़ेगा. मनोहरपुर और शाहपुरा में देवन रोड पर कई बाहरी रह रहे हैं. जो अपनी फर्जी तरीके से आईडी बनवा रहे हैं. मैं उसके खिलाफ हूं कि फर्जी दस्तावेज नहीं बने.

इंस्टाग्राम यूजर ने दी धमकी

उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए धमकी मिली है. इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा है कि 'राजगंज आकर बताओ, वापस जिंदा जाकर दिखाओ'. यह धमकी मिलने के बाद बीजेपी विधायक ने पुलिस कमिश्नर बीजू जॉर्ज जोसफ को घटना की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस कमिश्नर ने मामले की त्वरित जांच करने और यह हरकत करने वाले को आरोपी को गिरफ्तार के निर्देश जारी किए. हालांकि शिकायत दर्ज होने के 48 घंटे बाद तक भी पुलिस की गिरफ्त से आरोपी दूर है. 

करीब 4 महीने पहले मिली थी ये धमकी

करीब 4 महीने पहले उन्हें सोशल मीडिया पर धमकी मिली थी, जिसमें लिखा था "जिस दिन तोपखाना चांदपोल आएगा. वह तेरा अंतिम दिन होगा." उन्होंने दावा किया है कि यह धमकी समाज विशेष के लोगों ने दी हैं. इस मामले की शिकायत भी विधायक ने पुलिस कमिश्नर को दी थी.

यह भी पढ़ेंः 'घुसपैठियों को एक्सपोर्ट करो, सनातनी को इंपोर्ट', बालमुकुंद ने राजस्थान में उठाया बांग्लादेश का मुद्दा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान CET परीक्षा में जनेऊ उतरवाने का गुद्दा गरमाया,  RSSB के अध्यक्ष बोले-जनेऊ उतरवाना अनुचित
किसने दी थी बीजेपी विधायक बालमुकुंद आचार्य को जान से मारने की धमकी? आरोपी का पता नहीं लगा पा रही पुलिस
a person hit 3 children with a tractor due to enmity in bharatpur
Next Article
परिवार ने मजदूरी करने के लिए मना किया तो आरोपी ने 3 बच्चों पर चढ़ा दिया ट्रैक्टर, 1 की मौत
Close