नागौर में युवक के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ? 7 दिन बाद कब्र से निकालना पड़ा शव

हत्या क़ी आशंका को देखते हुए तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस ने दफनाए हुए शव को कब्र से बाहर निकालकर अजमेर मेडिकल बोर्ड टीम से पोस्टमार्टम करवाया गया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
7

Rajasthan News: राजस्थान के नागौर जिले में व्यक्ति का शव का सात दिन बाद कब्र से निकालना पड़ गया. रियांबड़ी उपखण्ड के ग्राम डोडीयाना गांव में कैलाश बावरिया की सात दिन पहले मौत हो गई थी. इसके बाद उसका अंतिम संस्कार करके दफना दिया गया है. हालांकि, अब उसके शव को कब्र से बाहर निकाला गया है. 

पुष्कर में खेती का करता था काम

अजमेर ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक रामचंद्र ने बताया कि कैलाश बावरिया पुष्कर के मोतीसर गांव में खेती का काम करता था. उसकी मौत के बाद परिजनों ने पुष्कर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया था. परिजनों ने शव को अपने गांव डोडीयाना लाकर दफना दिया था.

पत्नी ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस

इसके बाद मृतक के परिजनों ने हत्या क़ी आशंका के चलते उसकी पत्नी ने पुष्कर थाने मे तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया था. जिसकी जाँच को लेकर आज ग्राम डोडीयाना मे दफनाए हुए शव को कब्र से बाहर निकालकर अजमेर मेडिकल बोर्ड टीम से पोस्टमार्टम करवाया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी. 

यह भी पढ़ें- 

कोटा में कोचिंग स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, NEET की कर रहा था तैयारी

अजमेर के युवक की अफ्रीका में संदिग्ध मौत, परिजन बोले-बंधक बनाकर 6 मंजिला इमारत से नीचे फेंका