विज्ञापन

नागौर में युवक के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ? 7 दिन बाद कब्र से निकालना पड़ा शव

हत्या क़ी आशंका को देखते हुए तीन लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस ने दफनाए हुए शव को कब्र से बाहर निकालकर अजमेर मेडिकल बोर्ड टीम से पोस्टमार्टम करवाया गया.

नागौर में युवक के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ? 7 दिन बाद कब्र से निकालना पड़ा शव
7 दिन बाद से कब्र से निकाला शव

Rajasthan News: राजस्थान के नागौर जिले में व्यक्ति का शव का सात दिन बाद कब्र से निकालना पड़ गया. रियांबड़ी उपखण्ड के ग्राम डोडीयाना गांव में कैलाश बावरिया की सात दिन पहले मौत हो गई थी. इसके बाद उसका अंतिम संस्कार करके दफना दिया गया है. हालांकि, अब उसके शव को कब्र से बाहर निकाला गया है. 

पुष्कर में खेती का करता था काम

अजमेर ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक रामचंद्र ने बताया कि कैलाश बावरिया पुष्कर के मोतीसर गांव में खेती का काम करता था. उसकी मौत के बाद परिजनों ने पुष्कर अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया था. परिजनों ने शव को अपने गांव डोडीयाना लाकर दफना दिया था.

पत्नी ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराया केस

इसके बाद मृतक के परिजनों ने हत्या क़ी आशंका के चलते उसकी पत्नी ने पुष्कर थाने मे तीन लोगों के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज करवाया था. जिसकी जाँच को लेकर आज ग्राम डोडीयाना मे दफनाए हुए शव को कब्र से बाहर निकालकर अजमेर मेडिकल बोर्ड टीम से पोस्टमार्टम करवाया गया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी. 

यह भी पढ़ें- 

कोटा में कोचिंग स्टूडेंट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, NEET की कर रहा था तैयारी

अजमेर के युवक की अफ्रीका में संदिग्ध मौत, परिजन बोले-बंधक बनाकर 6 मंजिला इमारत से नीचे फेंका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राइजिंग राजस्थान ग्लोबल इन्वेस्टमेन्ट समिट से बढ़ेगा निवेश, बढ़ेंगे रोजगार के नए अवसर: CM भजनलाल
नागौर में युवक के साथ आखिर ऐसा क्या हुआ? 7 दिन बाद कब्र से निकालना पड़ा शव
Rajasthan Bharatpur Minor Girl Rape case Accused Chowkidar arrested
Next Article
भरतपुर में हॉस्टल चौकीदार ने 12 साल की बच्ची का किया रेप, पुलिस ने पकड़ा
Close