Rajasthan News: बीकानेर में सिर कटी महिला की लाश मिलने से हड़कंप, हाथ भी शरीर से अलग

बीकानेर के घड़सीसर रोड पर कचरे के ढेर में एक महिला की लाश मिली है. उसके शरीर से सिर और हाथ गायब है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
महिला की मिली लाश

Rajasthan Murder News: बीकानेर में जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके में एक महिला की सिर कटी लाश मिली है. लाश के मिलने की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में ले लिया. मृतक महिला की अभी पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

कचरे के ढेर में मिला शव

आशंका है कि महिला की हत्या कर शव फेंक दिया गया है. मामला बीकानेर के जयनारायण व्यास कॉलोनी थाना इलाके का है, जहां घड़सीसर रोड पर कचरे के ढेर में एक महिला का सिर कटा मिलने की सूचना मिली. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो कचरे के ढेर में एक अज्ञात महिला की लाश पड़ी मिली. जिसके सिर व हाथ शरीर से अलग है. थानाधिकारी ने उच्चाधिकारियों को इसकी सूचना दी तो एसपी खुद मौके पर पहुँच गई.

बिना सिर के पहचान मुश्किल

एफएसएल और डॉग स्कवायड की टीम ने मौके से साक्ष्य इकट्ठा कर लिए. अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि यह शव किसका है और यहां कैसे आया. जानकारी के मुताबिक, पवनपुरी से आगे अंडरब्रिज से एक रास्ता कोटड़ा गांव की ओर जाता है. अंडरब्रिज से आगे इसी मार्ग पर सड़क किनारे महिला का शव क्षति विक्षत अवस्था में मिला है. बिना सिर के इस शव की शिनाख्त करना अब पुलिस के लिए चुनौती बन गया है.

आसपास के लोगों से पूछताछ

महिला के हाथ भी काट दिए गए हैं. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. आशंका है कि किसी ने हत्या करने के बाद शव को यहां कचरे के ढेर पर फेंक दिया है. महिला के पास फिलहाल ऐसा कुछ नहीं मिला, जिससे उसकी पहचान की जा सके. पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है. 

Advertisement

यह भी पढे़ं- 

टोंक में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप कर बनाए अश्लील वीडियो, जीजा-साला गिरफ्तार

जोधपुर की रहस्यमयी गुफाओं से रावण की गुप्त सेना आई थी मंडोर, आज तक इसके रहस्य से नहीं उठ सका पर्दा