विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan News: टोंक में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप कर बनाए अश्लील वीडियो, जीजा-साला गिरफ्तार

टोंक के बनास नदी क्षेत्र में जंगलों में ले जाकर नाबालिग स्कूली से गैंगरेप के ब्लैकमेल करने वाले जीजा-साले को गिरफ्तार किया है.

Read Time: 2 mins
Rajasthan News: टोंक में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप कर बनाए अश्लील वीडियो, जीजा-साला गिरफ्तार
प्रतीकात्मक फोटो

Rajasthan News: टोंक के बनास नदी इलाके में नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा-साले को गिरफ्तार कर लिया है. इसके अलावा इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग को भी पकड़ा है. पकड़े गए सभी आरोपी आपस में रिश्तेदार हैं. जिन्होंने स्कूली छात्रा को बहला फुसलाकर जंगल में ले जाकर गैंगरेप किया था. पुलिस मामले में अन्य साक्ष्य जुटा रही है.

गैंगरेप के बाद किया ब्लैकमेल

पुलिस के मुताबिक, 12 जून को थाना कोतवाली में नाबालिग के पिता तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. जिसमें उसने बताया कि मेरी बेटी को तीन आरोपी बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गये, जिन्होने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. उसके बाद वीडियो-फोटो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर 2-3 लाख रुपये ऐंठ लिये.

मोबाइल से साक्ष्य जुटाएगी पुलिस

पुलिस ने गैंगरेप के इस मामले में गणेश सैनी पुत्र रामकिशन माली व अर्जुन सैनी माली पुत्र रमेश चंद माली को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा एक अन्य आरोपी को पकड़ा गया है. जिन दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, वे रिश्ते में रिश्ते में जीजा-साले हैं. पुलिस अब गिरिफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी. वहीं आरोपियों से बरामद मोबाइल से भी साक्ष्य जुटाएगी.
 

यह भी पढे़ं- 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
दवा फैक्ट्री में लगी आग, 4 मजदूर जिंदा जले; 11 झुलसे
Rajasthan News: टोंक में नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप कर बनाए अश्लील वीडियो, जीजा-साला गिरफ्तार
Rajasthan PCC Chief Govind Singh Dotasra targets BJP over NEET UG 2024 Row
Next Article
Rajasthan Politics: '...बीजेपी को सत्ता की चिंता थी', गोविंद सिंह डोटासरा बोले- ''सड़क से लेकर संसद तक NEET...'
Close
;